बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख जल्द ही अपनी नयी फिल्म ‘बैंक चोर’ को लेकर आने वाले हैं. अभी कुछ ही दिनों पहले ही फिल्म का बेहद मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म के एक्टर रितेश देशमुख फिल्म का प्रचार प्रसार जोरो- शोरों से कर रहे हैं. फिल्म प्रोमोशन के लिए रितेश कई अजीब तरीके भी अपना रहे हैं और जिसके लिए वह बॉलीवुड फिल्मों के पोस्टर चुरा रहे हैं.

एक के बाद एक करके उन्होंने कई फिल्मों के पोस्टर चुराते हुए उसे बहेड मजेदार ढंग से एडिट किया है. इसे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. जिसके हैशटैग में उन्होंने ‘चोरी का पोस्टर’ लिखा है.

‘दंगल’ के पोस्टर में एडिटिंग करते हुए रितेश ने लिखा, ‘चाइना में दंगल की सफलता के बाद वहां अगली फिल्म बैंक चोर रिलीज होगी.’ चाइना में ‘बैंक चोर’ के पोस्टर का ये लुक रहेगा.

रितेश यहीं नहीं रुके उन्होंने सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के पोस्टर को एडिट करके अपनी फोटो लगाते हुए लिखा ‘अब जाके ट्यूबलाइट जली है. हम आ रहे हैं ईद के एक हफ्ते पहले.’

इस पोस्टर पर लिखा है, ‘विवेक ओबरॉय बेवफा हैं.’ ‘बैंक चोर’ में रितेश के अलावा विवेक ओबरॉय भी नजर आएंगे.

विद्या बालन की फिल्म ‘बेगम जान’ के पोस्टर को वाकई में रितेश ने नया लुक दिया. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बैंक चोरी की VIDYA हासिल करने के लिए यह रूप धारण किया है.’