अभिनेता आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. बरेली की बर्फी का स्वाद लोगों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म में दूसरे सप्ताह शुक्रवार पर 1.15 करोड़, शनिवार को 1.75 करोड़ और रविवार को अपने कमाई में इजाफा करते हुए 2.30 करोड़ की कमाई की यानी दूसरे वीकेंड पर कुल 5.20 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने अब तक कुल 23.92 करोड़ की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. Also Read - आयुष्मान खुराना ने अपनी वन-लाइनर शायरी से जीता लोगों का दिल, ट्वीट हुआ VIRAL

अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी उनके पति नितेश तिवारी ने लिखी है. फिल्म में कृति, बरेली की लड़की ‘बिट्टी’ का किरदार निभा रही है जो एक छोटे शहर से होने के बावजूद खूब बिंदास है. वो ब्रेक डांस करती है और इंग्लिश फिल्में भी देखती है. Also Read - अपना घर होने के बावजूद होटल में रूके हैं आयुष्मान, आखिर वजह क्या है?

ये पूरी फिल्म कृति के किरदार के आसपास ही घूमती है. उसके माता-पिता उसकी शादी करना चाहते हैं लेकिन कोई रिश्ता तय नहीं हो पता है. इस बीच बिट्टी की मुलाक़ात चिराग दुबे (आयुष्मान खुराना) से होती है जो उसे प्यार करने लगता है लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब प्रीतम विद्रोही (राजकुमार राव) की एंट्री होती है. अब दोनों लड़के बिट्टी को अपना बनाना चाहते हैं.