बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म को लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। जी हां जूतों जानी मानी कंपनी बाटा ने फिल्म की टीम को मानहानि का नोटिस भेजा है। कंपनी ने फिल्म के रिलीज हुए ट्रेलर के दौरान एक डायलॉग में ‘बाटा शू’ को घटिया प्रोडक्ट बताते हुए मजाक उड़ाया है। किसी अन्य ब्रांड की तुलना में ब्रांड को कम आँका गया है। ऐसा करने से ब्रांड की छवि को आर्थिक रूप से नुकसान पहुंचा है।

ट्रेलर के एक सीन में अभिनेता अन्नू कपूर, अक्षय कुमार से कहते हैं, ‘बाटा का जूता और टुच्ची सी टेरीकॉट की शर्ट पहनकर हमसे जुबान लड़ा रहे हैं।’

ट्रेलर के इसी सीन को लेकर जानी मानी शू निर्माता कंपनी ने फिल्म के प्रोड्यूसर्स को लीगल नोटिस भेजा है। कंपनी ने कहा है कि इसके पीछे प्रतिद्वंद्वी ब्रांड की साजिश हो सकती है, क्योंकि अक्षय भी किसी दूसरे शो कंपनी ब्रांड एम्बेसडर हैं। ये भी पढ़ें: सलमान खान ने किया प्रियंका जग्गा को घर से बाहर, कहा शो में वापस आई तो छोड़ दूंगा शो

बता दें कि साल 2013 में आई फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ का सिक्वल है. जिसमें अरशद वारसी और बोमन ईरानी ने मुख्य भूमिका निभाई थीजगदीश त्यागी नामक वकील का किरदार निभाया था, जिसे जॉली कहा जाता था।

फिल्म को लेकर अरशद ने मंगलवार को ट्वीट किया, “आखिरकार ‘जॉली एलएलबी-2’ का ट्रेलर देखा। नया जॉली बहुत पसंद आया। इसे और देखूंगा। हुमा कुरैशी और अक्षय को शुभकामनाएं।”