बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन को बाटा इंडिया ने अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है. 21 साल बाद फुटवियर ब्रांड ने किसी बॉलीवुड चेहरे को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. इससे पहले रानी मुखर्जी इस ब्रांड का चेहरा रह चुकी हैं. कृति ने अपने एक बयान में कहा, “बाटा एक प्रतिष्ठित ब्रांड है और मैं बचपन से बाटा के जूतों की बड़ी प्रशंसक रही हूं. इसलिए जब बाटा ने अपने ब्रांड का चेहरा बनाने के लिए मुझसे बात की तो मैं काफी खुश हुई. और यह खुशी आश्चर्य में बदल गई जब मैंने स्टाइलिश और फैशनेबल संग्रह को देखा जिन्हें मुझे आज की महिलाओं के बीच रखना था.”

Kriti Sanon's beauty secrets: Here's what the Raabta actress does to take care of her skin and hair!(1)

नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में कृति ब्रांड के नवीनतम बाटा रेड लेबल फैशन संग्रह को, तथा अन्य श्रेणियों की प्रचार करती नजर आएंगी. बाटा जूतों के संगठन के मुख्य विपणन अधिकारी थॉमस आर्चर बाटा ने कहा, “कृति की रचनात्मक प्रतिभा, स्टाइल और उनका नया दृष्टिकोण बाटा के लिए एकदम सही है. हम कृति को भारत में बाटा का चेहरा बनने को लेकर बहुत उत्साहित हैं.”

Bareilly Ki Barfi movie review

अगर फिल्मों के बारे में बात की जाए तो कृति हाल ही में बरेली की बर्फी में नजर आईं थी. इसमें उनके साथ राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे. फिल्म को फैन्स ने काफी पसंद किया था.

Sushant Singh Rajput and Kriti Sanon

‘बरेली की बर्फी’ में बिट्टी का किरदार निभानेवाली कृति को जल्द ही दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. ‘बरेली की बर्फी’ में कृति के शानदार परफॉर्मेंस को देखते हुए कृति को ये अवॉर्ड दिया जाएगा. इस रोमांटिक कॉमेडी को डायरेक्ट किया है ‘नील बटे सन्नाटा’ फेम अश्वनी अय्यर तिवारी ने और फिल्म को लिखा है ‘दंगल’ डायरेक्टर नितेश तिवारी ने.

पानीपत

कृति जल्द ही फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आएंगी. इसमें संजय दत्त और अर्जुन कपूर और कृति सैनन जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी.

panipat

गोवारीकर की यह फिल्म मारधाड़ से भरपूर है. ‘पानीपत’ सुनीता गोवारीकर के होम बैनर एजीपीपीएल के तहत विजन वल्र्ड के सहयोग से निर्मित होगी.