यूरोपीय फुटवियर कंपनी बाटा ने फुटवियर की अपनी नई स्टाइलिश और कैजुअल रेंज को प्रचारित करने के लिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को अपना नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. यह बदलाव ब्रांड को युवाओं और नए जमाने के उपभोक्ताओं के बीच महत्वपूर्ण बनाने के बाटा के लक्ष्य को ध्यान में रखकर किया गया है. बिहार के इस अभिनेता ने सुपरहिट फिल्मों ‘एम. एस. धोनी’ और ‘काय पो छे’ में अभिनय किया है और नई पीढ़ी के प्रशंसकों के बीच उनकी पहचान है. राजपूत शुरू में बाटा के न्यू मेंस कैजुअल कलेक्शन को प्रमोट करेंगे.

बाटा इंडिया लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप कटारिया ने कहा, “सुशांत एक ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेता हैं जो अपने प्रदर्शन और स्टाइल की वजह से आज के युवाओं के पसंदीदा हैं. अपने खास व्यक्तित्व और सुंदरता की वजह से वह ब्रांड के लिए उपयुक्त एंबेसडर हैं. वह ब्रांड के लिए नवीनता पर जोर दे रहे हैं और हम बाटा को युवाओं के लिए अधिक विश्वसनीय बनाने के लिए उनके साथ इस भागीदारी को लेकर बेहद उत्साहित हैं.”

सुशांत ने बाटा के साथ अपनी इस भागीदारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “बाटा हमेशा से मेरे पसंदीदा ब्रांडों में से एक रहा है . मैंने हाल में उनके नए ‘बी सरप्राइज्ड’ कैम्पेन में काम किया जो ताजा मेंस कैजुअल कलेक्शन को प्रदर्शित करता है. मेरा भरोसा कीजिए, यह आपको भी आश्चर्यचकित करेगा.”

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.