लंदन: पूरी दुनिया इस वक़्त कोरोनावायरस के गिरफ्त में है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक इस महामारी ने अपने जाल बिछाए है. अब मोस्ट अवेटेड सुपरहीरो फिल्म ‘द बैटमैन’ के पूरे यूनिट की कोविड-19 की जांच की गई, जिसमें अभिनेता राबर्ट पैटिनसन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी जानकारी अमेरिकी मीडिया ने दी. वार्नर ब्रदर्स ने इस बात की पुष्टि की है कि एक क्रू मेंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिल्म का प्रोडक्शन रोक दिया गया है. हालांकि, उन्होंने पॉजिटिव व्यक्ति के नाम का खुलासा नहीं किया है. पोर्टल वेनिटी फेयर ने इस बात की सबसे पहले जानकारी दी कि पैटिनसन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. Also Read - अरुणाचल प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री भी Coronavirus से हुए संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से की यह अपील

वार्नर ब्रदर्स के प्रवक्ता ने कहा, “द बैटमैन प्रोडक्शन के एक सदस्य को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. दिशानिर्देशों के तहत उसे आईसोलेशन में रखा गया है.” उन्होंने कहा, “फिल्म की शूटिंग को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है.” लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी, जिसके बाद एक सितंबर से फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हुई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Robert Pattinson (@robertpattinsonofficial) on

वहीं बॉलीवुड की बात करें तो अभी हाल ही में फिल्म यारियां से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अभिनेता हिमांश कोहली (Himansh Kohli) कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं.

इनपुट- एजेंसी