बेंगलुरूः डिस्कवरी चैनल((Discovery Channel)) के नए सीरीज ‘इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स’ के मेजबान ने बुधवार को एक सोशल मीडिया(Social Media) पोस्ट में कहा कि तमिल सुपरस्टार रजनीकांत(Rajinikanth) कार्यक्रम के लिए शूटिंग करने के दौरान घायल नहीं हुए हैं. उनके चोटिल होने के बारे में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, जिसके बारे में ग्रिल्स ने कहा, “कृपया परेशान न हो, उन्हें (रजनीकांत) चोट नहीं पहुंची है. वह बहादुर, दृढ़ निश्चयी और कभी हार न मानने वाले हैं.”

मंगलवार को देर रात जारी एक रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि की थी कि बांदीपुर टाइगर रिजर्व में ‘इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स’ की शूटिंग के दौरान रजनीकांत चोटिल नहीं हुए थे. टाइगर रिजर्व के निदेशक टी.बालचंद्र ने रजनीकांत को चोट लगने की खबर को फर्जी बताते हुए उन्हें खारिज कर दिया.

बालचंद्र ने बताया, “यह सब (चोट की अटकलें) झूठ है. पटकथा के मुताबिक, एक दृश्य ऐसा था जिसमें रजनीकांत को गिरना था, तो रस्सी से नीचे से आने के दौरान, तो वह बस नीचे की ओर कूदे और सभी उनकी ओर दौड़ पड़े.” बुधवार को डिस्कवरी चैनल के प्रवक्ता ने आईएएनएस से इस बात की पुष्टि की कि रजनीकांत को चोट नहीं लगी है.

पिता को लेकर बढ़ रहे विवाद पर बोले अदनान सामी, वे एक पुरस्कृत लड़ाकू पायलट थे और मैं…

उन्होंने कहा, “शूटिंग समय पर योजनाओं के मुताबिक हुआ. सब ठीक से हो गया. बस अफवाहें फैलाई जा रही हैं.” तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने डिस्कवरी चैनल में प्रसारित होने वाले बियर ग्रिल्स के नए शो ‘इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स’ के साथ टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा. अपने 43 साल लंबे एक सफल फिल्मी करियर के बाद वह पहली बार टेलीविजन के साथ जुड़े. इस कार्यक्रम के माध्यम से उन्होंने लोगों से जल संरक्षण की भी अपील की.

उन्होंने अपने एक बयान में कहा, “सरकार, समुदाय और निजी स्तर पर इस युद्ध (जल संरक्षण) का नेतृत्व करना होगा. मेरा मानना है कि डिस्कवरी चैनल पर यह कार्यक्रम पूरे देश के हर एक घर में जल संरक्षण के संदेश को पहुंचाने का एक उपयुक्त मंच है.” ‘इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स’ की शूटिंग के बारे में रजनीकांत ने अपने एक बयान में कहा, “मैं सिनेमा में चार दशक से अधिक समय के बाद आखिरकार टेलीविजन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हुआ.”

(इनपुटः आईएएनएस)