‘बेफिक्रे’ रिलीज होने के बाद से फ्रांस और बॉलीवुड के बीच सहयोग बढ़ाने की जरूरत ज्यादा महसूस किया जा रहा है। जैसा कि फ्रांस के लीडो डी पेरिस कैबरे, बैटियूक्स पैरिसियन्स क्रूज और फ्रांस के पर्यटन बोर्ड अटाउट फ्रांस का संयोजन और प्रचार किया गया है। अपने इस सहयोग और गठजोड़ का जश्न मनाने के लिए मुंबई में 9 दिसंबर को एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया था, जहां लीडो डी पेरिस, बैटियूक्स पैरिसियन्स, अटाउट फ्रांस और कॉक्स और किंग्स जैसे कई शीर्ष पर्यटन संचालन कंपनियों के अधिकारियों ने शिरकत की। इस दौरान इनके बीच इस सहयोग को बड़े पैमाने पर बढ़ाने के तरीकों पर चर्चा हुई।

यह वार्ता विशेष रूप से इस बात के आसपास रही कि कैसे भारतीय फिल्म उद्योग अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए फ्रांस के सुंदर और विश्व प्रसिद्ध स्थानों का उपयोग कर सकता है।

फ्रांस के सोडेक्सो ग्रुप के बिक्र निदेशक सबीन शक्तिकुमार ने कहा, “यह हमारे लिए एक बेहतरीन अनुभव रहा, जब नर्तकों और पूरी लीडो की टीम ने शूटिंग में भाग लिया। रणवीर व वाणी कपूर के साथ काम कर बहुत आनंद आया।”

उन्होंने कहा, “बॉलीवुड भारतीय लोगों के लिए मनोरंजन का सबसे महत्वपूर्ण माध्यम है, इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि इस फिल्म को लाखों लोग देखेंगे। यह बैटियूक्स पैरिसियन्स और लीडो डी पेरिस को भी देखने का अच्छा मौका देगी।”