Bigg Boss 14 Finale Emotional Video Viral: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का ​फिनाले कल होने वाला है और साथ फिनाले वीक चल रहा है, ऐसे में बिग बॉस(Bigg Boss)  फिनाले से पहले घरवालों के लिए हर दिन कुछ ना कुछ नया सरप्राइज लेकर आ रहे हैं. जहां कल घर में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) भारती सिंह (Bharti Singh) हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) आए थे. ऐसे में अब बिग बॉस ((Bigg Boss ) के मेकर्स ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो सभी घरवालों को उनकी जर्नी दिखा रहे थे जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो गया.Also Read - भोजपुरी सेंसेशन Rani Chatterjee हुईं कांग्रेस में शामिल? यूजर बोले- करियर का THE END हो गया, हुईं ट्रोल

घर में अब सिर्फ 5 कंटेस्टेंट ही बचे हैं फिनाले में जाने के लिए,इन फाइनलिस्ट में रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अली गोनी (Aly Goni) निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम शामिल हैं. ऐसे में आइए एक नजर ड़ालते हैं उनकी जर्नी पर जिसका वीडियो देखकर वो रोने लगे औऱ बेहद इमोशनल हो गए. Also Read - Aashram की बबिता को हो गया है प्यार? किसकी मोहब्बत में कैद होकर बोलीं- आप मुझे हमेशा याद...

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


कलर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ​’बिग बॉस 14′ का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो राखी सावंत ओरिजिनिल एंटरटेनमेंट क्वीन बताते हैं और ये सुनकर राखी रो पड़ी. Also Read - BB 15: शमिता शेट्टी ने की करण कुंद्रा की बॉडी मसाज, जल उठीं तेजस्वी बोलीं- आंटी ये राकेश बापट नहीं, भूल गईं क्या?

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


राखी सावंत (Rakhi Sawant) के वीडियो के बाद रुबीना दिलैक का वीडियो सामने आया है जिसमें उनके और उनके पति अभनिव शुक्ला (Abhinav Shukla) की जर्नी को दिखाया है जिसे देखकर रुबीना फूट-फूटकर रोने लगती है और बिग बॉस को थैंक्यू कहती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


वहीं राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को बिग बॉस एक मजबूत चट्टान बताते हैं, बता दें कि राहुल शो को बीच में ही छोड़कर चले गए थे लेकिन उन्होंने दोबारा वापसी की है औऱ उनके फैंस अब उन्हें विजेता के तौर पर देखना चाहते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


राहुल के बाद उनके दोस्त अली गोनी (Aly Goni) की जर्नी दिखाई जाती है जिसमें उनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती है औऱ बिग बॉस कहते हैं कि आपने अपने लिए नहीं बल्कि दोस्ती के लिए खेला है. अली ये सुनकर इमोशल हो जाते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


आखिरी में बिग बॉस ने निक्की तंबोली की वीडियो दिखाया है जिसे देखकर वो बहुत फूट-फूटकर रोती हैं औऱ कहती हैं कि उनका सपना था कि वो इस शो का हिस्सा बन सके और उन्होंने बिग बॉस को थैंक्यू कहा.

फाइनलिस्ट में रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तम्बोली और राखी सावंत का नाम शामिल है. इन पांच कंटेस्टेंट्स ने फिनाले में अपनी जगह बना ली है और देखना है कि कौन ट्रॉफी लेकर घर जाता है.