मुंबई. अपनी आगामी फिल्म ‘‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’’ को लेकर अभिनेत्री सोनम कपूर का मानना है कि इसे बिना कोई ठप्पा लगाए आधुनिक रोमांस के रूप में देखा जाना चाहिए. अभिनेत्री ने पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ किसी फिल्म में काम किया है. रुपहले पर्दे पर पहली बार पिता-पुत्री की जोड़ी दिखाई देंगी. फिल्म में इन दोनों के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला ने मुख्य भूमिका निभाई है. कुछ दिन पहले इस फिल्म का एक गाना ‘गुड मॉर्निंग’ रिलीज किया गया था. सोशल मीडिया पर इस गाने की खूब तारीफ की जा रही है. सोनम कपूर की यह फिल्म LGBTQ के मुद्दे पर बनी है.

सोनम ने एक सामूहिक साक्षात्कार में कहा, ‘‘किसी चीज पर ठप्पा लगा देना एक मुद्दा है. समलैंगिक होना मुद्दा नहीं है. फिल्मों और फैशन के क्षेत्र में कुछ लोग समलैंगिक हैं. उसमें कुछ भी गलत नहीं है बल्कि एक सम्मान की भावना है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘जैसे, यदि आप एक अभिनेत्री हैं, तो ऐसा माना जाता है कि आपमें नैतिकता कम है. एक फैशन मॉडल को नशीली दवाओं में धुत्त दिखाया जाता है. हर जगह रूढ़िवादी लोग होंगे और मेरा प्रयास रूढ़ियों को तोड़ने का है. रूढ़िवादी बहुत ही खतरनाक होते हैं.’’

'Ek Ladki Ko dekha to aisa laga' का नया गाना रिलीज, सुनकर हो जाएंगे रिफ्रेश

'Ek Ladki Ko dekha to aisa laga' का नया गाना रिलीज, सुनकर हो जाएंगे रिफ्रेश

सोनम ने कहा कि उनके लिए यह महत्वपूर्ण है कि फिल्म में उसके किरदार की प्रेम कहानी को यथासंभव प्रामाणिक रूप से दिखाया गया है. ‘‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’’ एक फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. आपको बता दें कि फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई है.

(इनपुट – एजेंसी)