कोलकाता: बांग्ला टेलीविजन अभिनेत्री जूही सेनगुप्ता ने आरोप लगाया है कि कोलकाता स्थित एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों द्वारा उनका और उनके माता-पिता का उत्पीड़न किया गया. एक अधिकारी ने सोमवार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि बाद में इस मुद्दे को पुलिस के हस्तक्षेप से आपस में बातचीत कर सुलझा लिया गया.

टीवी धारावाहिक ‘भजो गोबिंदो’ में अपने अभिनय के लिए चर्चित अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से लाइव करके इस बारे में जानकारी दी. रूबी क्रॉसिंग के नजदीक सेनगुप्ता और उनके माता-पिता रविवार सुबह पेट्रोल पंप में तेल भराने के लिए रुके. सेनगुप्ता ने कहा, “स्टाफ से 1500 रुपये का तेल भरने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने 3000 रुपये का तेल गाड़ी में भर दिया.”

सिर्फ बयानों से नहीं, अपनी तस्वीरों में भी बोल्ड दिखती हैं राइमा सेन, देखें Photos

अभिनेत्री ने कहा, “जब मेरे पिता ने उनसे इस बारे में पूछा, तो विवाद हो गया और उन्होंने मेरे पिता व एक वरिष्ठ नागरिक को धक्का मारा. उन्होंने हमारी कार की चाबियां भी छिन ली.” पास की पुलिस को फोन कर बुलाने से पहले अभिनेत्री ने अपना संयम खोने और जवाबी कार्रवाई की बात स्वीकार कर ली है. कस्बा थाने के अधिकारी पेट्रोल पंप पर पहुंचे और वहां से सीसीटीवी फुटेज लिए.

कोलकता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. अभिनेत्री के आरोप और पेट्रोल पंप कर्मचारियों के बयान दर्ज किए गए. दोनों पक्षों को पुलिस स्टेशन लाया गया और बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया. मामले में किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं की गई है.” अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में भी अभिनेत्री ने कहा, “यह शहर अब किसी के लिए भी सुरक्षित नहीं रह गया है.”