ईरानी फिल्ममेकर माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ रिलीज हो गई है. इस फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के अलावा मालविका मोहनन ने भी अभिनय किया है. क्रिटिक्स की तरफ से फिल्म को काफी सराहा गया है. मीडिया में हर कहीं इस फिल्म की कहानी और ईशान के अभिनय के बारे में बातें हो रही हैं. हम आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस मालविका ने इस फिल्म के लिए बहुत तैयारी की है. कहा तो यह भी जी रही है कि उन्होंने अपने लोग के साथ न्याय करने के लिए खाना तक छोड़ दिया था.

Majid Majidi’s Tara 🙂

A post shared by Malavika Mohanan (@malavikamohanan_) on

खबरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए मालविका ने दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस किया है. इस फिल्म के लिए मालविका ने 20 दिन तक खाने को छुआ तक नहीं था. वह कहती हैं कि इतने दिनों तक उन्होंने सिर्फ सलाद खाकर गुजारा किया. दरअसल फिल्म की स्क्रिप्ट के मुताबिक मालविका को जेल में ही ज्यादातर समय बिताना था लिहाजा उन्हें फिल्म में कमजोर दिखना था. यही नहीं फिल्म में गंदा दिखने के लिए उन्होंने 20 से ज्यादा अपने बाल भी नहीं धोए थे.

Beyond the clouds ♥️ Out on 20th April 🙂

A post shared by Malavika Mohanan (@malavikamohanan_) on

मालविका ने कहा – मैं अपने बालों पर न तो कंघी करती थी और न ही मेकअप करती थी. साथ ही 20 से ज्यादा दिन मैंने अपने बाल भी नहीं धोए थे. मालविका ने बताया कि इस फिल्म में काम करने के लिए ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के कास्टिंग डायरेक्टर हनी त्रेहान ने उन्हें कॉल किया था. मालविका मोहनन ने बताया- इस रोल को पाने के लिए मेरा मुकाबला दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत से था जोकि मेरे लिए गर्व की बात है. दोनों में से किसी को भी यह फिल्म मिलती तो वह बहुत अच्छे से किरदार को निभातीं. मैं काफी खुशी हूं कि मुझे फिल्म में काम करने का मौका मिला.

बियॉन्ड द क्लाउड्स’ पाकिस्तान सहित 34 देशों में रिलीज हुई है. बता दें कि माजिद मजीदी एक बेहतरीन फिल्ममेकर हैं जो एक खास टार्गेट ऑडियंस को लेकर फिल्म बनाते हैं. उनकी चिलड्रन ऑफ हेवन और दि कलर ऑफ पैराडाइज को भी लोगों ने काफी पसंद किया था.