Bhabi Ji Ghar Par Hai: 'भाबीजी' में इस बार आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, अंगूरी होगी प्रेग्नेंट... विभूति बनेंगे भाई... हंसकर पेट में होने वाला है दर्द

Bhabi Ji Ghar Par Hai Big Twist: लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. शो की मेन लीड भाभी जी यानी शुभांगी अत्रे शो से काफी मशहूर हो गई हैं.

Published: January 12, 2022 6:59 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

Bhabi Ji Ghar Par Hai big twist Angoori Shubhangi Atre pregnant Vibhuti will become brother too much laughing
Bhabi Ji Ghar Par Hai big twist Angoori Shubhangi Atre

Bhabi Ji Ghar Par Hai Big Twist: लोकप्रिय शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. शो की मेन लीड भाभी जी यानी शुभांगी अत्रे शो से काफी मशहूर हो गई हैं. लेकिन अब शो में एक नया ट्विस्ट आ रहा है क्योंकि अंगूरी प्रेग्नेंट होगी और विभूति उनके भाई के रूप में नजर आएंगे. एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने इस सीक्वेंस को सबसे दिलचस्प और प्रफुल्लित करने वाला बताया. ट्रैक अंगूरी के इर्द-गिर्द घूमता है और वह तिवारी जी (रोहिताश्व गौर) को बताती है कि वह गर्भवती है. तिवारी अंगूरी को यह भी बताते है कि वह चाहते थे कि उसका एक साला हो, जो उसके साथ व्यवसाय का प्रबंधन कर सके.

Also Read:

अंगूरी के पिता, भूरे लाल (राकेश बेदी) साझा करते हैं कि अंगूरी का एक भाई था जिसका नाम जट्टान था जो जन्म के तुरंत बाद खो गया था. अंगूरी की गोद भराई में, भूरे विभूति की गर्दन पर अपनी ‘खानदानी निशानी’ देखता है और दावा करता है कि विभूति उसका खोया हुआ बेटा है और अंगूरी का खोया हुआ भाई है.

Bhabi Ji Ghar Par Hai big twist Angoori Shubhangi Atre pregnant Vibhuti will become brother too much laughing

Bhabi Ji Ghar Par Hai big twist

शुभांगी उर्फ अंगूरी, साझा करती हैं कि यह सबसे मजेदार और पेचीदा सीक्वेंस है, और दर्शकों को इसे देखने के दौरान पेट में दर्द करने वाली हंसी का अनुभव होने वाला है.

‘भाबीजी घर पर है’ एंड टीवी पर प्रसारित होता है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 6:59 PM IST