Bhabiji Ghar Par Hain: टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) इस वक्त गोवा में हैं और वहां से जमकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. शो में सीधी-साधी दिखने वाली ये अभिनेत्री असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और बेबाकी से अपनी बात रखती हैं.Also Read - Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: शादी की रस्में हुईं शुरू मगर मेहंदी डिज़ाइनर ने पैसों के कारण किया मना!

बता दें, शुभांगी की 14 साल की बेटी भी है लेकिन एक्ट्रेस को देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगता सकता. Also Read - Aashram की बबिता को प्यार में मिला धोखा, गुस्से में मसल दिया लाल गुलाब...बोलीं- उन्होंने मुझे छोड़ दिया- VIDEO

Also Read - Samantha Naga Chaitanya Divorce: बाहर अफेयर हैं... बच्चा नहीं चाहती नागा चैतन्य के तलाक को लेकर मिले थे समांथा को ताने, लेकिन..

बता दें, साल 2016 में उन्होंने भाबीजी घर पर हैं में शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था. शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद अंगूरी भाभी के किरदार के लिए लगभग 80 एक्ट्रेस का ऑडिशन लिया गया था.

एकता कपूर ने 2006 में ‘कसौटी जि़ंदगी की’ में शुभांगी को लॉन्च किया था, और उन्होंने ‘कस्तूरी’ और ‘दो हंसों का जोड़ा’ जैसे कई सिटकॉम में अभिनय किया है.

हालांकि, गेम-चेंजर मौका ‘भाबी जी घर पर है!’ के जरिये मिला.