Bhabiji Ghar Par Hai fame Manmohan Tiwari aka Rohitashv Gour’s Daughter Giti Photos: एंड टीवी पर आने वाला सुपरहिट कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर है!’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है और इस शो का हर किरदार बेहद मशहूर हो गया है. हर कलकार लोगों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ता, ऐसे में आज हम आपके दिखाएंगे की पर्दे पर मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले मशूहर एक्टर रोहिताश गौर (Rohitashv Gour) की बेटी गीती गौर (Giti Gour) के बारें में जिनकी कुछ कमाल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.Also Read - Bhabi ji Ghar Par Hain में अपने इश्क के जाल में फंसाने वाली 'गुलफाम कली' के पास है ये डिग्री, नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस

रोहिताश गौर की बेटी गीती गौर (Giti Gour) बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस हैं, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. गीती (Giti Gour) का सोशल मीडिया इस बात का गवाह है कि वो जमकर फैशन में रुचि रखती हैं. Also Read - Bhabi Ji Ghar Par Hain: अब जाकर खुश हुईं 'अंगूरी भाभी', बोलीं- कम से कम ये तो नहीं करना पड़ेगा

View this post on Instagram

A post shared by GITI 🌻 (@gitigour)


गीती अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉट एंड सिजलिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, वह एक मॉडल भी हैं। उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. Also Read - Bhabi Ji Ghar Par hain! 'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे का टेस्ट निगेटिव, लेकिन अभी भी होम आइसोलेशन में रहेंगी?

View this post on Instagram

A post shared by GITI 🌻 (@gitigour)


गीती गौड़ कमाल की डांसर हैं और वो सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो भी शेयर करती हैं. उनके पापा रोहिताश भी कभी-कभी बेटी को डांस वीडियो में ज्वाइन करते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by GITI 🌻 (@gitigour)


गीती गौड़ बेहद खूबसूरत हैं. स्लीक फिगर और उनका शार्प फेस बिल्कुल उनकी मां की तरह ही है. गीति की मां और रोहिताश की पत्नी एक रिसर्च स्कॉलर हैं.

View this post on Instagram

A post shared by GITI 🌻 (@gitigour)


रोहिताश गौर की बेटी गीती गौर टाइम्स की फ्रेश फेस 2 रनर अप भी रह चुकी हैं. हिताश गौर की बेटी गीती गौर की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. खबरों की मानें तो गीती गौर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं.