Bhagya Lakshmi- आगामी डेली सोप ‘भाग्य लक्ष्मी’ की मुख्य अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे का कहना है कि उनका स्क्रीन चरित्र लक्ष्मी निस्वार्थता का प्रतीक है और ऐसे लोग आज भी दुनिया में मौजूद हैं!Also Read - Shakti Astitva ke Ehsaas ki: Kapil Nirmal खतरनाक रोल में आएंगे नज़र, Rubina Dilaik का क्या होगा?

ऐश्वर्या ने बताया, “मैं लक्ष्मी नाम की एक लड़की की भूमिका निभा रही हूं. इस चरित्र का वर्णन करने के लिए सबसे अच्छा शब्द निस्वार्थता है. जब भी वह किसी को किसी समस्या में देखती है, तो वह अपने बारे में नहीं सोचती है और उनकी मदद के लिए आगे आती है. वह एक मृदुभाषी व्यक्ति है और इसके लिए कुछ भी कर सकती है.” Also Read - Kundali Bhagya की प्रीता बनीं दुल्हन, सोलह श्रंगार कर पिया के घर चली, Photos Viral

Also Read - 'तेनाली राम' के बाद कृष्ण भारद्वाज को इस बात की होनी लगी परेशानी, और...

उन्होंने कहा, “हर कोई अपने परिवार की मदद करता है लेकिन लक्ष्मी जैसे लोग वास्तव में अभी भी मौजूद हैं जो किसी भी तरह से उन लोगों की मदद करते हैं जो उनसे संबंधित भी नहीं हैं. यह शो लोगों को निस्वार्थ भाव से दूसरों की मदद करने के लिए प्रेरित करेगा.”

यह पूछे जाने पर कि ऐश्वर्या अपने स्क्रीन चरित्र लक्ष्मी के साथ क्या समानताएं या अंतर साझा करती हैं, अभिनेत्री ने जवाब दिया, “मेरी लक्ष्मी की तरह दो छोटी बहनें हैं. मैं उनकी तरह ही उनकी समान देखभाल कर रही हूं. साथ ही मैं उनकी तरह मृदुभाषी हूं और बड़ों का सम्मान करती हूं. और मुझे विश्वास है मेरा भाग्य भी बिल्कुल लक्ष्मी की तरह होगा . मेरे पिताजी ने मुझे बचपन से यह सिखाया है.”

अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह जिस किरदार को निभा रही हैं, उससे काफी मिलता-जुलता होने के कारण, भूमिका में कदम रखने के लिए बहुत अधिक प्रयास नहीं करना पड़ा. हालांकि ऐश्वर्या को एक बात सीखनी पड़ी.

अभिनेत्री ने जानकारी दी, “हमारे द्वारा साझा की जाने वाली समानता के कारण लक्ष्मी में कदम रखना आसान था. हालांकि, मुझे पंजाबी उच्चारण सीखना पड़ा क्योंकि वह एक पंजाबी परिवार से आती है. मैं भोपाल, मध्य प्रदेश से हूं इसलिए पंजाबी उच्चारण मेरे लिए नया था.”

नायक की भूमिका निभाते हुए, क्या यह अतिरिक्त दबाव के साथ आता है?

ऐश्वर्या ने व्यक्त किया, “मैं बेहद उत्साहित हूं और मेरे पेट में हंसबंप और तितलियां आ रही हैं. काम को लेकर थोड़ा दबाव है लेकिन मेरी खुशी ने उसे वश में कर लिया है. मैं अभी बहुत प्रेरित हूं और बस अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हूं.”

अभिनेत्री ने कहा, “हम लगभग दो महीने से शूटिंग कर रहे हैं. मेरे सह-कलाकार महान हैं और हमने बहुत अच्छा तालमेल विकसित किया है. हम सेट पर बहुत आनंद लेते हैं और एक साथ खाना खाते हैं. इसलिए, कभी-कभी काम का दबाव होने पर भी हम कभी इसे महसूस नहीं करते हैं.”

इसके अलावा रोहित सुचांती अभिनीत, ‘भाग्य लक्ष्मी’ 3 अगस्त से जी टीवी पर प्रसारित होने की उम्मीद है.