बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी की नई फिल्म ‘निक्कमा’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. अभिमन्यु इससे पहले वासन बाला की फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में नज़र आए थे. ‘निक्कमा’ इनकी दूसरी फिल्म है. इस फिल्म को शब्बीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं.

नवाब शाह से शादी के बाद पूजा बत्रा की हॉट तस्वीर आई सामने, क्या खूब लग रही हैं

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर अभिमन्यु के दूसरे फिल्म की जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मर्द को दर्द नहीं होता के बाद अभिमन्यु दसानी जल्द ही एक्शन-एंटरटेनर फिल्म निकम्मा में नजर आने वाले हैं. शब्बीर ने कहा, “मैं हमेशा से फिल्म जगत में नई प्रतिभाओं को लाने की कोशिश करता रहूंगा और अभिमन्यु और शर्ली को सबके सामने लाने के लिए उत्साहित हूं. ये दोनों मुझे टाईगर और कृति सेनन की याद दिलाते हैं.”वहीं, शर्ली ने कहा, “मुझे इससे बेहतर मौका नहीं मिल सकता था और मुझे खुशी है कि बॉलीवुड में मेरी शुरुआत एक प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय स्टूडियो और शब्बीर के साथ हो रही है. उन्होंने फिल्म जगत में कई प्रतिभाओं को सफलतापूर्वक लॉन्च किया है.”

बता दें, अभिमन्यु के साथ शर्ली सेतिया मुख्य भूमिका में हैं. शर्ली सेतिया एक मशहूर यूट्यूब सेंसेशन हैं, और इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. अभिमन्यु इससे पहले फिल्म दम लगा के हाईशा और नौटंकी साला में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम भी कर चुके हैं.फिल्म निकम्मा अगले साल 2020 में रिलीज होगी.

 

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.