सलमान खान अभिनीत ’भारत’ ने सुपरस्टार के लिए अब तक के सभी रिकॉर्ड को पछाड़ते हुए, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सबसे अधिक कमाई के साथ एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर की जादुई जोड़ी रिलीज के पहले ही दिन भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के विश्व कप मैच के बावजूद, धमाकेदार 42.3 करोड़ की ओपनिंग करने में कामयाब रही है.

ईद पर शाहरुख ने किया बेटे को लिप्स पर किया Kiss, लोगों ने कहा- ये कैसी तहजीब है

सलमान अभिनीत न केवल अपनी रिलीज से पहले सबसे अधिक एडवांस बुकिंग के साथ सुर्खियों में छाई हुई थी, बल्कि अब एक चार्टबस्टर बनने की कगार पर है. यह केवल सलमान खान की स्टारडम का असर नहीं है बल्कि सलमान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी ने अपनी रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी थी. भारत पहले दिन लगभग 43 करोड़ का कलेक्शन करने में सफ़ल रही है, जो ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान द्वारा 50 करोड़ की ओपनिंग के बाद हिंदी फिल्म जगत में अब तक का दूसरा सबसे बड़ा कलेक्शन साबित हो रहा है.

बड़े पैमाने पर निर्माण और एक मजबूत स्टोरीलाइन के साथ, जो न केवल एक मनोरंजक कहानी है, बल्कि मज़ेदार गानों के साथ यह एक आदमी और एक राष्ट्र की एक उत्साही सफ़र के बारे में है. भारत ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही जनता का दिल जीत लिया है जिसकी गवाही फ़िल्म का कलेक्शन खुद बयां कर रहा है. हिंदी फिल्म बाजारों में यह संख्या बहुत बड़ी है, यहां तक कि सिंगल स्क्रीन पर भी सलमान का जादू देखने के लिए प्रशंसकों के बीच उत्साह देखने मिल रहा है.

भारत को चारों ओर से सराहना मिल रही है और इसे, अब तक की ‘सबसे बड़ी फिल्म’ की उपाधि से नवाजा जा रहा है परिणामस्वरूप सलमान खान अभिनीत फिल्म नए रिकॉर्ड बनाने की राह पर है. देश में प्रशंसकों के बीच क्रेज़ देखने मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस का आंकड़ा उसका प्रमाण है.

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म “भारत” का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है. यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.