मुंबई: पांच जून को फिल्म ‘भारत’ की रिलीज का इंतजार कर रहीं अभिनेत्री कटरीना कैफ का कहना है कि वह इस फिल्म को लेकर बेहद रोमांचित हैं और इसकी रिलीज के पहले उनकी रातों की नींद उड़ी हुई है. फिल्म में कटरीना के अलावा सलमान खान, तब्बू, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी हैं. कैटरीना ने आगे कहा, “हालांकि अब मुझे इन चीजों की आदत पड़ चुकी है क्योंकि मैंने उनके साथ ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी कई फिल्में की हैं और हाल ही में ‘भारत’ में भी हमने साथ काम किया है.

आज कटरीना ने जीक्यू 100 बेस्ट ड्रेस्ड 2019 अवॉर्ड्स के दौरान मीडिया से बात करते समय कहीं. अभिनेत्री ने कहा, “मैं रात में सो नहीं पा रही हूं. ‘भारत’ की रिलीज को लेकर मैं इतनी रोमांचित हूं कि दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने का इंतजार नहीं कर सकती. फिल्म जिस तरह से बनकर कर सामने आई है उससे मैं बेहद खुश हूं.”

कैटरीना कैफ ने बताई सलमान खान की ये खासियत, कहा- मुझे तो पड़ चुकी है आदत

कटरीना कैफ की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ हैं. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में वह लंबे अरसे बाद अभिनेता अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं. ‘भारत’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. गौरतलब है कि कटरीना कैफ की पछली फिल्में जैसे ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ और ‘ज़ीरो’ दर्शकों कुछ खास पसंद नहीं आई. अब कटरीना ‘भारत’ के सहारे अपनी करियर की गाड़ी को फिर पटरी पर लाने की कोशिश कर रही हैं. अब उनकी यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आएगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.