Bhaukaal Season 2 Trailer: मोहित रैना पुलिस अफसर का भौकाल, मुजफ्फरनगर में दुश्मनों की होगी आखिरी रात

Bhaukaal Season 2 Trailer: एमएक्स प्लेयर की सुपरहिट वेब सीरीज 'भौकाल' के दूसरे सीजन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. मोहित रैना (Mohti Raina) पुलिस अफसर के किरदार में हैं.

Published: January 11, 2022 7:54 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

bhaukaal season 2 trailer released on mx player mohit raina police officer clean all criminals in Muzaffarnagar
bhaukaal season 2 trailer

Bhaukaal Season 2 Trailer: एमएक्स प्लेयर की सुपरहिट वेब सीरीज ‘भौकाल’ के दूसरे सीजन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. मोहित रैना (Mohti Raina) पुलिस अफसर के किरदार में हैं. क्राइम. अपराधियों. और पुलिस वालों के बीच जबरदस्त भिड़ंत दिखने वाली है. ये शो सच्ची घटना पर आधारित है. दरअसल, भौकाल, एसएसपी नवीन सिखेरा की कहानी है, जो मुजफ्फरनगर से अपराधियों का खात्मा करता है. जब नवीन मुजफ्फरनगर आते हैं तो देखते हैं कि अपराधियों ने किस तरह वहां के लोगों को परेशान कर रखा है.

Also Read:

वे अपराध का खात्मा करने के लिए लोगों को आगे आने के लिए कहते हैं लेकिन स्थायी लोग इन बदमाशों से इतने डरे हुए होते हैं कि कोई आगे नहीं आता.

फिर नवीन सिकेरा खुद ही अपराधियों को साफ करने का बीड़ा उठाते हैं. साल 2000 में ये सच्ची घटना घटी थी जिसपर आधारित ये वेब सीरीज है. शो में दमदार डायलॉग हैं.

एक इंटरव्यू में मोहित ने इस शो के बारे में कहा था उनका किरदार सिंघम कि तरह है. 20 जनवरी को ये वेब शो एमएक्सप्लेयर पर रिलीज होगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 7:54 PM IST