पटना: हिंदी फिल्मों के एक्शन स्टार टाईगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ जहां छह मार्च को रिलीज होने जा रही है, वहीं भोजपुरी सिनेमा जगत की भी एक जबरदस्त एक्शन, थ्रिलर फिल्म ‘पगलु’ उसी दिन रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के अभिनेता मंतोश कुमार मार्शल आर्ट के माहिर माने जाते हैं, वहीं इस फिल्म में वे नए एक्शन के साथ अलग अवतार में नजर आएंगे. फिल्म ‘पगलु’ के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. ‘पगलु’ का ट्रेलर मां एटरटेनमेंट म्यूजिक द्वारा रिलीज किया गया था. Also Read - 'परदेस' में फिरंगी अंग्रेजन मेम और मधु शर्मा के चक्कर में फंसे खेसारीलाल यादव, ना घर के रहेंगे ना घाट के?

Also Read - निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के साथ की बेवफाई, क्वारंटाइन हुईं एक्ट्रेस तो अक्षरा संग रचा ली शादी! आग की तरह फैली खबर

मां एटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक राजेश राजा गुप्ता का कहना है, “ट्रेलर को लेकर जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे साबित हो रहा है कि लोग साफ सुथरी फिल्में देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म में दमदार एक्शन देखने को मिलेगा, जिसे फिल्म के हीरो ने खुद ही किया है. मार्शल आर्ट में अपनी एक खास पहचान बना चुके अभिनेता के लिए यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण है.” Also Read - Prince Singh Rajput की फिल्म 'ई रिश्ता जनम जनम के' की शूटिंग शुरू, क्या है खास बात?

उन्होंने बताया कि इस फिल्म की अदाकारा अरुणा गिरी की यह पहली भोजपुरी फिल्म है. सामाजिक विषयों पर आधारित यह फिल्म छह मार्च को दर्शकों के बीच आएगी. इस फिल्म के निर्माता रामकृपाल सिंह और चंदन भंसाली है. फिल्म के निर्देशक फुना बाबू है, जबकि फिल्म के प्रचारक अखिलेश सिंह है. फिल्म के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर प्रमोद राणा है. फिल्म के कलाकारों में देव सिंह, अनूप अरोरा, वैभव रॉय,अर्जुन यादव शामिल हैं.