नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के सदाबहार एक्टर अवधेश मिश्रा ने जबसे सिर्फ खलनायक यानी विलेन बनना छोड़कर हर तरह के रोल निभाने शुरू किए हैं, उनके भीतर छुपा बेजोड़ अभिनेता बाहर आ गया है. आपने गौर किया होगा कि हाल में रिलीज हुई कई फिल्मों में अवधेश मिश्रा ने अलग-अलग किरदार निभाए हैं और वो फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं. दर्शकों का मानना है कि जिन फिल्मों में उन्होंने सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के पापा यानी पिता की भूमिका निभाई है, वे फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं. अपनी बेजोड़ अदाकारी के दम पर अवधेश मिश्रा को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में महा-खलनायक के नाम से जाना जाता रहा है. लेकिन एक ही तरह की छवि में कैद होकर रह जाना उनके जैसे एक्टर को शोभा नहीं देता और यह उन्होंने साबित कर दिया है. Also Read - 'राजतिलक' में होगा जबर्दस्त मनोरंजन, दिखेगा अरविंद अकेला और अवधेश मिश्रा का जलवा

Also Read - बर्थडे स्पेशल: सड़क किनारे लिट्टी-चोखा बेचने वाला ये एक्टर ऐसे बन गया भोजपुरी का सुपरस्टार

Awadhesh-MishraAlso Read - विशाल सिंह की फिल्म 'राजकुमार' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, आपने देखा क्या!

Khesari-Awadhesh-Film-Poste

‘मेहंदी लगा के रखना’ से हुई थी शुरुआत

अवधेश मिश्रा यूं तो खलनायकी की भूमिकाओं में भी कई फिल्मों में हीरो पर भारी पड़ते थे, लेकिन जब से उन्होंने चरित्र अभिनेता का किरदार अदा करना शुरू किया है, उनकी एक्टिंग में और भी वैरियेशन आ गए हैं. अवधेश मिश्रा ने भोजपुरी फिल्मों में पॉजिटिव रोल निभाने की शुरुआत फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ से की. इस फिल्म में उन्होंने सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के पिता का किरदार निभाया था. इस फिल्म में बेहतरीन अदाकारी के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड भी मिला था. इस फिल्म के बाद अवधेश एक बार फिर फिल्म ‘संघर्ष’ में चरित्र अभिनेता के किरदार में नजर आए. वे इस फिल्म में भी सुपरस्टार खेसारी के पिता की भूमिका में थे. यह फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी.

Khesari-Awadhesh-Film

पिता-पुत्र के रूप में अवधेश-खेसारी की जोड़ी हिट

भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों को भी अवधेश मिश्रा और खेसारीलाल यादव की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर देखना अच्छा लगता है. दर्शकों का मानना है कि जिस फिल्म में अवधेश मिश्रा, खेसारीलाल यादव के पिता की भूमिका निभाते हैं, वह फिल्म सुपरहिट हो ही जाती है. ‘मेहंदी लगा के रखना’ और ‘संघर्ष’ देखने वाले दर्शकों का कहना है कि पर्दे पर खेसारी और अवधेश मिश्रा बिल्कुल पिता-पुत्र की रियल जोड़ी की तरह दिखते हैं. इन दोनों की एक्टिंग इतनी नेचुरल होती है कि पता ही नहीं चलता कि यह फिल्म है या सच में दोनों पिता-पुत्र ही हैं. भोजपुरी दर्शकों के इस तर्क में आपको दम इसलिए भी नजर आएगा, क्योंकि खेसारी और अवधेश की जोड़ी वाली सभी फिल्में अब तक सुपरहिट रही हैं.

भोजपुरी सिनेमा की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.