भोजपुरी सुपरस्टार “अवधेश मिश्रा” का जन्मदिन उनके परिवार ने घर पर बहुत ही साधारण तरीके से मनाया. उनके जन्मदिन के ठीक 3 दिन पहले अवधेश मिश्रा की तबियत शूट के दौरान खराब हो गई थी जिसके कारण डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिन के लिए आराम करने की सलाह दी.

बता दें, अवधेश मिश्रा का हमेशा से जानवरों से बहुत लगाव है. उन्होंने अपने घर में ही दो कुत्ते रखे है जिसमे से एक का नाम चैम्प है. अवधेश का कहना है अगर कोई जानवर आपसे दिल से लगाव बना ले और वह आपको अपना मानने लगे तो वो जानवर कभी भी आपको तकलीफ में नहीं देख सकता है. शायद यही कारण है जिसके वजह से चैम्प ने अवधेश की सारी बीमारी अपने ऊपर ले ली.

rdgddfh1 copy

जिस दिन उनकी तबियत खराब हुई था उसी दिन से चैम्प की भी तबियत खराब हो गई. चैम्प की तबियत खराब की खबर सुनते ही वह तुरंत शूटिंग छोड़कर अपने चैम्प को देखने और उसका इलाज करने के लिए घर लौट आए. अवधेश चैम्प को लेकर काफी दुखी थे इसलिए उन्होंने अपना जन्मदिन तक मनाने से इंकार कर दिया था.

जानकारी के मुताबिक परिवार के बहुत कहने पर उन्होंने केक कट किया और अपना जन्मदिन बहुत ही साधारण तरीके से मनाया. मौके पर अवधेश मिश्रा की पत्नी, बेटी, बेटा, चैम्प (डॉग) और कुछ मित्र मौजूद थे.