नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने विलेन और चरित्र अभिनेता, अवधेश मिश्रा आने वाली फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में एक नई भूमिका में दर्शकों से रूबरू होने वाले हैं. मेगास्टार रविकिशन और अभिनेत्री काजल राघवानी की अदाकारी से सजी यह फिल्म तंत्र-मंत्र, भूत-प्रेत जैसी धारणाओँ को लेकर बनाई जा रही है. बी. फिल्म्स (डिजिटल मीडिया) और एस. फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही यह फिल्म इससे पहले बनी ‘बैरी कंगना’ का ही सीक्वल है. इस फिल्म का निर्देशन अशोक त्रिपाठी अत्री ने किया है. वहीं फिल्म के निर्माता अशोक श्रीवास्तव हैं. फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ को लेकर भोजपुरी फिल्मों के चरित्र अभिनेता अवधेश मिश्रा काफी उत्साहित हैं. उनका कहना है कि भोजपुरी फिल्मों में उन्हें खलनायक के रोल से ही पहचान मिली है. लेकिन इस नई फिल्म में वे पॉजिटिव किरदार में नजर आने वाले हैं. अवधेश मिश्रा ने बीते दिनों India.com के साथ इस फिल्म को लेकर अपनी बातें साझा की. पेश है महत्वपूर्ण अंश.

Bairi-Kangna-2

 

फिल्म में रवि किशन के चाचा बने हैं अवधेश
फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में अवधेश मिश्रा ने मेगास्टार रविकिशन के चाचा की भूमिका निभाई है. इस फिल्म में खलनायक को छोड़ चरित्र भूमिका निभाने के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ‘पहले तो आप सब को बता दूं कि मैं इस फिल्म में खलनायक नहीं हूं. इसके बावजूद मैं इस फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आऊंगा.’ मिश्रा ने कहा, ‘मुझे इस बात की ज्यादा खुशी है कि वर्ष 1992 में आई फिल्म ‘बैरी कंगना’ जो कि सुपर-डुपर हिट हुई थी, उसके सीक्वल ‘बैरी कंगना 2’ में मुझे महत्वपूर्ण किरदार निभाने का मौका मिला है. अवधेश मिश्रा ने बताया कि इस फिल्म में हमारे साथ मेगा स्टार रविकिशन और अभिनेत्री काजल राघवानी भी हैं. उन्होंने उम्मीद जताई कि जिस तरह भोजपुरी फिल्म के दर्शकों ने ‘बैरी कंगना’ को अपना प्यार दिया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी, इसके सीक्वल ‘बैरी कंगना 2’ को भी उसी तरह का प्यार दर्शकों से मिलेगा. बता दें कि यह फिल्म आगामी 13 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें – ‘सनकी दरोगा’ का टीजर रिलीज, अपराधियों के जल्लाद बने रवि किशन

Awadhesh-Mishra1

Bairi-Kangna-2A

 

किसी एक भूमिका में बंधकर नहीं रहना चाहते
‘बैरी कंगना 2’ का थीम तंत्र-मंत्र है. इसमें दर्शकों को भूत-प्रेत और भटकती आत्मा से जुड़ी कहानी देखने को मिलेगी. फिल्म के बारे में अवधेश मिश्रा ने बताया, ‘आप को बता दें कि यह फिल्म तंत्र विद्या से प्रभावित है. इसकी कहानी में भूत की शक्ति और भटकती आत्मा का जिक्र किया गया है. इससे पहले बनी फिल्म ‘बैरी कंगना’ (पार्ट 1) भी तंत्र-मंत्र पर आधारित थी. उसी तरह यह फिल्म भी तंत्र पर बनी है.’ खलनायक का किरदार छोड़कर चरित्र अभिनेता का रोल करने के बारे में अवधेश मिश्रा ने कहा कि वह हर तरह की भूमिकाएं निभाना चाहते हैं. ‘टाइप्ड’ होकर नहीं रहना चाहते. मिश्रा ने बताया, ‘हां ये बात सही है कि मैं कुछ फिल्मों से नायक या चरित्र अभिनेता के किरदार में नजर आ रहा हूं. इसका कारण यह है कि मैं टाइप्ड होकर नहीं रहना चाहता. मैंने खलनायक के किरदार से फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी, पर कुछ समय बाद मुझे लगा कि मैं अपने दर्शकों को कुछ नया कर दिखाऊं. कुछ नया करूं, जिससे फिल्मों में नायक के तौर पर भी हमारी पहचान बने.’ मिश्रा ने कहा, ‘वैसे मैं एक बात कहना चाहता हूं कि एक कलाकार के लिए हर किरदार अहम होता है.’

 

भोजपुरी अभिनेता अवधेश मिश्रा.

भोजपुरी अभिनेता अवधेश मिश्रा.

 

भूत-प्रेत से जुड़ी कहानी को पसंद करेंगे दर्शक
भोजपुरी अभिनेता अवधेश मिश्रा इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि आने वाली फिल्म ‘बैरी कंगना 2’, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. उन्होंने कहा कि इस फिल्म की कहानी इतनी बेजोड़ और रोचक है कि दर्शकों को यह जरूर पसंद आएगी. क्या यह फिल्म अपने पहले पार्ट ‘बैरी कंगना’ से आगे की कहानी है के सवाल पर अवधेश मिश्रा ने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि दोनों फिल्मों की कहानी एक जैसी है. फिल्म ‘बैरी कंगना’ में जहां सिर्फ भूत-प्रेत की कहानी थी, ‘बैरी कंगना 2′ में एक परिवार की कहानी है.’ उन्होंने बताया, ‘इस फिल्म में रवि किशन की शादी होने वाली रहती है, लेकिन इससे पहले ही उनकी होने वाली पत्नी मर जाती है. इसके बाद कहानी आगे बढ़ती है. इससे ज्यादा अभी इस फिल्म के बारे में आगे नहीं बताया जा सकता.’ उन्होंने कहा कि तंत्र-मंत्र और भूत-प्रेत से जुड़ा होने के कारण उन्हें पूरा भरोसा है कि यह फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी. इस फिल्म का प्रमोशन BFILMS (DIGITAL MEDIA) कर रही है.

भोजपुरी फिल्मों से जुड़ी और खबरें पढ़ें India.com