Monalisa के साथ Nirahua हुए रोमांटिक, बेडरूम में कर दिया इंटिमेट डांस, VIDEO ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

निरहुआ और मोनालिसा के इस सिज़लिंग डांस वीडियो (Monalisa-Nirahua Sizzling Dance Video) ने एक बार फिर कड़कड़ाती ठंड में इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है.

Published: January 12, 2022 2:57 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

Monalisa के साथ Nirahua हुए रोमांटिक, बेडरूम में कर दिया इंटिमेट डांस, VIDEO ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
मोनालिसा और निरहुआ

Monalisa-Nirahua Romantic Video: भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Urf Nirahua) का अंदाज़ हर किसी को पसंद आता है. अपने अभिनय और अपने गानों से लोगों का मनोरंजन करने वाले निरहुआ का देसी और रोमांटिक अवतार भी खूब तहलका मचाता है. टीवी जगत से लेकर भोजपुरी फिल्मों में धूम मचाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा के साथ निरहुआ (Monalisa-Nirahua) की जोड़ी खूब जमती है. लोग दोनों की केमिस्ट्री को पर्दे पर खूब पसंद करते हैं. इस बार निरहुआ और मोनालिसा का एक गाना खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों का रोमांटिक डांस नज़र आ रहा है. निरहुआ और मोनालिसा के इस सिज़लिंग डांस वीडियो (Monalisa-Nirahua Sizzling Dance Video) ने एक बार फिर कड़कड़ाती ठंड में इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है.

Also Read:

वायरल हो रहे वीडियो में निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और मोनालिसा बेडरूम में रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान दोनों एक दूसरे से बेहद करीब भी नज़र आ रहे हैं. निरहुआ और मोनालिसा ने लिप लॉक सीन भी दिए हैं. वायरल हो रहे वीडियो में मोनालिसा का बोल्ड अवतार खूब सनसनी (Monalisa-Nirahua Viral Video) मचा रहा है. हर कोई इस भोजपुरिया जोड़ी पर खूब प्यार बरसा रहा है. डांस वीडियो में मोनालिसा की कातिलाना अदाएं भी लोगों को घायल कर रही हैं. निरहुआ और मोनालिसा की रोमांटिक डांस पर लोग जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं.

बता दें कि मोनालिसा और निरहुआ का ये रोमांटिक गाना उनकी सुपरहिट फिल्म ‘राजा बाबू’ (Raja Babu) का है. इस गाने को 2015 में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. यह गाना आज भी लोग खूब सुनते हैं और देखते हैं. इसी वजह से यह अक्सर वायरल भी होता है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 2:57 PM IST