लोकसभा चुनाव में सपा मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में भाजपा उम्मीदवार रहे भोजपुरी फिल्मों के कलाकार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने मंगलवार को भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की.लोक भवन में मुख्यमंत्री से लगभग 25 मिनट तक मुलाकात करने के बाद निरहुआ काफी खुश नजर आए.दिनेश ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मुख्यमंत्री से मिलने आए थे.

उन्होंने बताया, “लखनऊ में भोजपुरी फिल्म इंस्टीट्यूट को लेकर मुख्यमंत्री से सकारात्मक चर्चा की. योगी आदित्यनाथ ने इनको जल्द ही मंजूरी देने का आश्वासन दिया है.”

निरहुआ ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें आजमगढ़ की जनता से बहुत प्यार मिला. लेकिन अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

निरहुआ ने अलीगढ़ में बच्ची को प्रताड़ित कर जान से मारने वाले दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की. उन्होंने बच्ची की तस्वीर साझा की है और दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है.


बता दें, टप्पल के मोहल्ला कानून गोयान से 30 मई को ढाई साल की मासूम गुम हो गई. दो जून को मासूम का शव घर के पास ही एक कूड़े के ढेर पर मिला था. पुलिस ने घटना की खुलासा करते हुए 10 हजार रुपए के लेनदेन के चलते हत्या होना बताया था.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.