भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जब भी स्क्रीन पर आते हैं दर्शकों के बीच धूम मचाते हैं. दोनों के स्टारडम की बात करें तो वह कई मायनों में बाकी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स पर भी भारी पड़ती दिखती है. इन दिनों एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब तेजी से देखा जा रहा है. यह वीडियो खेसारीलाल यादव और अक्षरा की फिल्म ‘साजन चले ससुराल 2’ के एक गाने ‘तोहर गलिया के पिंपल’ का है.

इस वीडियो में दोनों स्टार्स जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इन गाने के सक्सेस का राज इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं जबकि म्युजिक अविनाश झा ने दिया है. साजन चले ससुराल पूर्वांचल टॉकीज के बैनर तले बनी है और इसके प्रोड्यूसर विकास कुमार सिंह हैं.

इस फिल्म के डायरेक्टर प्रोमांशू सिंह जबकि इसके लेखक मनोज के. कुशवाहा हैं. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ भी उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. यही नहीं अक्षरा, आम्रपाली दुबे की काफी अच्छी दोस्त हैं. दोनों हाल ही में ‘सहेली के होली’ गाने में साथ दिखी थीं.

Thankyou thankyou thankyou

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

अक्षरा की आवाज काफी अच्छी है जो दर्शकों को भी काफी पसंद है. गाना गाते हुए वह कई वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. अक्षरा मुंबई से हैं और उन्होंने टीवी सीरियल में काम करने से करियर की शुरुआत की. अब वे भोजपरी फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेसेज में से एक बन चुकी हैं. यही नहीं अक्षरा, आम्रपाली दुबे की काफी अच्छी दोस्त हैं. दोनों हाल ही में ‘सहेली के होली’ गाने में साथ दिखी थीं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.