भोजपुरी फिल्मों की फैन फॉलोइंग भी बॉलीवुड फिल्मों का तरह लगातार बढ़ती जा रही है. इन दिनों सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की फिल्म ‘’दीवानापन’ ’ के एक गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई है. हाल ही में रिलीज हुआ खेसारी लाल का ‘कूलर कुर्ती में’ लोगों की जबान पर छाया हुआ है. इस गाने के देखने वालों की संख्या अब तक 50,147,779 के पार पहुंच चुकी है. इस गाने में काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव का जबरदस्त डांस लोगो को बेहद पसंद आ रहा है. Also Read - टिकटॉक स्टार भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने कर्मचारी को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

Also Read - Viral Video: झारखंड के ये भाई-बहन रातोंरात बने स्टार, डांस वीडियो वायरल, लाखों व्यूज, देखें...

Also Read - Viral Video: सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा कानपुर मेडिकल कॉलेज की प्राचार्य का वीडियो, तब्लीगी जमातियों को कहा था टेरेरिस्ट!

इस गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इन दोनों की फिल्म ‘बलम जी लव यू’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिलहाल अभी इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है. इस फिल्म का निर्माण श्री रामा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है और इसकी निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा है . लीक से हटकर यह फिल्म एक अनोखी प्रेम कहानी होगी.

दबंग सरकार’ में नए अवतार में दिखेंगे खेसारी

भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाकारी से जलवा बिखेरने वाले सुपरस्टार खेसारी लाल यादव फिल्म ‘दबंग सरकार’ में एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं. उन्हें उम्मीद है कि उनकी पिछली फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ की तरह यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. खेसारी लाल यादव की इस नई फिल्म ‘दबंग सरकार’ के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.