भोजपुरी सिनेमा में हो रहा बदलाव देखने लायक है. अश्लील कहे जाने वाला अब ये सिनेमा सामाजिक मुद्दे पर भी फिल्में बना रहा है. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को लोग पसंद करते हैं. दोनों की अगली फिल्म का नाम ‘संघर्ष’ है. इस फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगो को काफी पसंद आ रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का एक और गाना रिलीज हुआ है. ‘दोवल बारु दुध से’ जिसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और दर्शक इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.दोनो की केमिस्ट्री भी लोगो को बेहद पसंद आ रही है. इस गाने में रितु काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. Also Read - Kajal Raghwani Hot Video: काजल राघवानी के ठुमको से हिला छपरा-आरा, फैंस बोले- मार डालोगी क्या!

Also Read - अनुभव सिन्हा का भोजपुरी रैप सॉन्ग 'बंबई में का बा' रिलीज, मनोज बाजपेयी का टपोरी लुक रिवाइंड करके देख रहे हैं फैंस

Also Read - Monalisa Hot video: मोनालिसा ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की फोटो, जोश-होश खो बैठे फैंस, ख्वाबों में लगाए गोते

इस गाने में खेसारी लाल यादव और रितु सिंह साथ में दिखाई दे रहे हैं और इस गाने को खेसारी और प्रियंका ने अपनी आवाज दी है.इस गाने को मधुकर आनंद ने कंपोस किया है और इसे आजाद सिंह ने लिखा है. फिल्म ‘संघर्ष’ को पराग पाटिल ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर रतनाकर कुमार है.

फिल्म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, ऋतु सिंह, अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य, संजय महानंद, निशा झा, रीना रानी, सुबोध सेठ, प्रेरणा सुषमा, दीपक सिन्हा, देव सिंह, सुमन झा, यादवेंद्र यादव इसमें प्रमुख रूप से नज़र आएंगे.इस फिल्म में जो ‘संघर्ष’ दिखाया गया है, वह ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ संदेश को लेकर है.फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार ने पत्रकारों से कहा कि ‘संघर्ष’ अपनी भाषा को अच्छे ढंग से दिखाने की एक कोशिश है.इसको लेकर हमने बहुत सारे विमर्श किए.फिल्म की बारीकियों पर हमने खूब ध्यान दिया, तब जाकर एक बहुत अच्छी फिल्म बनाई है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ