भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे पवन सिंह की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद है. दोनों अपनी एक्टिंग से हमेशा से लोगों को अपनी तरफ खींचते रहे हैं. आम्रपाली और पवन कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. इनकी सुपरहिट फिल्म ‘सत्या’ के गाने ‘रात दिया बुताके’ ने यूट्यूब पर धमाल मचाया था. कहा तो यह भी जा रहा है यह गाना यूट्यूब पर भोजपुरी फिल्मों के गानों में सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना बन गया है.

आम्रपाली फिल्मों से दूर रहने के कारण भी मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पवन सिंह ने आम्रपाली से प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं. खैर ऐसी बात नहीं है कि सिर्फ पवन सिहं अपने दिल की बात कह रहे हैं बल्कि आम्रपाली भी पवन सिंह के साथ जाने को तैयारा दिख रही हैं. क्या हुआ? चौंक गए क्या..?

Jodhpur

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

चलिए अब हम आपको बताते हैं कि आखिर ये माजरा क्या है. ये दोनों स्टार जोधपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म शेर सिंह के सेट पर मस्की करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा का गाना ‘तेनु लेके मैं जावांगा’ सुनाई दे रहा है. आम्रपाली की ये तस्वीर उनकी फिल्म शेर सिंह की है जहां वे पवन सिंह के साथ शूटिंग कर रही हैं. इससे पहले आम्रपाली ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो एक पंजाबी गाने ‘नी मैं वोदका लगाके’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं.

Happy friendships day everyone @singhpawan999

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

भोजपुरी एक्ट्रेस इस वीडियो में वेर्स्टन ड्रेस में नज़र आ रही है. आम्रपाली ने इस गाने में लिप सिंक भी अच्छा किया है. इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में आम्रपाली और पवन सिंह के अलावा बाकी स्टार्स भी नजर आएंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ