भोजपुरी फिल्मों का क्रेज लोगों के बीच धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. पवन सिंह, अरविंद अकेला कल्लू, मोनालिसा और अक्षरा सिंह कुछ ऐसे नाम हैं जिनका लोगों को जबरदस्त क्रेज है. पवन सिंह जितने शानदार तरीके से एक्शन करते हुए दिखते हैं उतने ही गजब वह रोमांटिक रोल में नजर आते हैं. चलिए अब आपको बता ही देते हैं कि आखिर पवन सिंह इन दिनों क्यों चर्चा में बने हुए हैं. Also Read - अरविंद अकेला 'कल्लू' और अक्षरा सिंह की फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' का ट्रेलर रिलीज, लोगों के दिलों में बजी घंटी-VIDEO

पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य पर फिल्माया गया ‘पलंगिया सोने ना दिया’ गाना 2018 का सबसे हिट गाना बताया जा रहा है. भोजपुरी फिल्म वांटेड के इस गाने को अब तक 1.28 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस मणि के साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं. बता दें भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता पवन सिंह लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं. इस फिल्म में वे एक अग्रेसिव लुक में नजर आने वाले हैं.

Kay hal hai bhai log

A post shared by Pawan Singh (@pawansingh015) on

इस गाने को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने गाया है. शायद कम ही लोग जानते हैं कि पवन सिंह एक्टिंग के साथ सिंगिग में भी कमाल के हैं. फिल्म वांटेड के ट्रेलर को भी 78 लाथ से ज्यादा लाख लोग देख चुके हैं. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य और अमृता आचार्य स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की आवाज में जिस पगले को दिल से चाहा रिलीज किया गया था. रिलीक के कुछ ही देर बाद ये दर्द भरा गाना लोगों की जुबान चढ़ गया और लोग इसे गुनगुनाने लगे.