Bhojpuri Actor Pawan Singh Second Wife Jyoti Singh Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. अपने अभिनय और अपनी गायिकी से लोगों को मदहोश कर देने वाले पवन सिंह की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ हमेशा से सुर्ख़ियों में रही है. ‘लॉलीपॉप लागेलु’ से रातों-रात सुपरस्टार बने पवन सिंह की जिंदगी हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है. पवन सिंह ने दो शादियां की हैं. आइए आज हम आपको भोजपुरी सुपरस्टार (Pawan Singh Ki Doosri Patni) की दूसरी पत्नी से आपको मिलवाते हैं.Also Read - पायल देव के साथ गाना गा कर पवन सिंह हुए मस्त, 'पुदीना ए हसीना' सहित कई गाने 100 मिलियमन क्लब की ओर

Also Read - पावर स्टार पवन सिंह का एक और धमाकेदार गाना हुआ रिलीज, गाने को कुछ ही घंटे में मिल गये 5 लाख व्यूज

पवन सिंह की पहली शादी नीलम से हुई थी. नीलम ने शादी के छह महीने बाद ही 8 मार्च 2015 को मंबई में आत्महत्या कर ली थी. उसके बाद एक्टर के अफेयर के चर्चे खूब उड़े. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह का नाम जोड़ा गया मगर बाद में पवन ने घरवालों की मर्जी से दूसरी शादी कर ली. Also Read - CM Nitish Kumar के ट्वीट पर आए कमेंट का असर, Pawan Singh ने बनाया गाना 'मजनुआ पीटाता', हुआ वायरल

पवन सिंह पत्नी के साथ

पवन सिंह की ने यूपी के बलिया जिले की ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी रचाई है. ज्योति लाइमलाइट और सुर्ख़ियों से बेहद दूर रहती हैं लेकिन उनके हुस्न और उनकी खूबसूरती की बातें अक्सर होती हैं.

पवन सिंह पत्नी के साथ

पवन सिंह ने 6 मार्च 2018 को ज्योति के साथ सात फेरे लिए. लोगों का कहना है कि सुपरस्टार की पत्नी आसानी से फ़िल्मी हसीनाओं को टक्कर दे सकती हैं. ज्योति सिंह अभी फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं.

Bhojpuri star pawan singh tie the knot with jyoti singh

बता दें कि पवन सिंह ने त्रिदेव, पवन पुरबइया, एक दूजे के लिए, संग्राम, जिद्दी, सरकार राज, ले के आजा बैंड बाजा ए पवन राजा, वीर बलवान जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.