भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह और निर्माता मुकेश गुप्ता एक बार फिर एक साथ एक साथ नजर आएंगे. जानकारी के मुताबिक पवन सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म “राजा”में नजर आएंगे. इस फिल्म से पहले निर्माता मुकेश गुप्ता और अभिनेता पवन सिंह के साथ फिल्म “जिद्दी”का निर्माण कर चुके हैं. इस बार ये दोनों दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं जिसके प्रोड्यूसर भी वे खुद ही हैं. आई .एल .गुप्ता फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म के निर्देशन संजय श्रीवास्तव कर रहे है जो कुशल व मल्टी टैलेंटेड निर्देशको में से एक हैं. Also Read - भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने लाल रंग की ड्रेस में गिराई बिजलियां, लोगों के दिलों पर दिल की छुरियां

Also Read - मोनालिसा ने सिद्धार्थ शुक्ला से की पति विक्रांत की तुलना, बताया क्या चीज है एक जैसी

वहीं इस फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर संगीत छोटे बाबा, डीओपी देवेंद्र तिवारी, एक्शन बाजी राव, कला राम बाबु और प्रचारक सोनू निगम है. फिल्म में पवन सिंह पहली बार एसपी के अहम किरदार निभाते दिखेंगे. उनके साथ दो नई अभिनेत्री प्रीति विश्वास और दीक्षा कुशवाहा फिल्म की शोभा बढ़ा रही हैं. उल्लेखनीय इस फिल्म का टाईटल जितना आकर्षक है उतने ही अच्छे तरीके से इस फिल्म का निर्माण भी किया जा रहा है. बताते चलें कि इस फिल्म की कहानी सभी फिल्मो से अलग है.

हालांकि फिल्म में तीनों अभिनेता और अभिनेत्रियों के आलवा मुकेश गुप्ता, जय सिंह, संजय वर्मा, सोनिया मिश्रा, साहिल खान, सूर्या द्ववेदी, राजीव गुप्ता, छाया राठोड़ और ज्योति मिश्रा हैं. फिल्म की शूटिंग इन दिनों झारखण्ड की हसीन वादियों में शुरू की गई है. निर्माता मुकेश गुप्ता के मुताबिक यह फिल्म सम्पूर्ण परिवारिक ड्रामा और गीत संगीत से भरपूर है. उनका कहना है कि यह फिल्म दर्शकों को नए तरीके से खूब मनोरंजीत करेगी.