भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस संभावना सेठ ने बिग बॉस शिरकत करने के बाद इंडस्ट्री में एक नया मुकाम हासिल किया है. सुपरस्टार पवन सिंह और संभावना सेठ एक बार फिर जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘शेर सिंह’ के लिए हाल ही में संभावना सेठ ने पवन के साथ मुंबई के चांदिवली स्टूडियो में एक गाने की शूटिंग की है. Also Read - लॉकडाउन के बीच रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का नया गाना 'एक लाख का लहंगा', यूजर्स बोले- 'पवन भईया के बिना तुम कुछ भी नहीं'


View this post on Instagram

💃💃💃💃 @singhpawan999 My shersingh ❤️

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on

इस फिल्म में दर्शकों को संभावना सेठ का मजेदार डांस देखने को मिलेगा. फिल्म ‘शेर सिंह’ में पवन सिंह और संभावना सेठ के गाने को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ लीड रोल में आम्रपाली दुबे नजर आएंगी. गाने के सेट से रिलीज हुई तस्वीरों में संभावना सेठ गोल्डन लहंगा चोली में बेहद हसीन नजर आ रही हैं. इस वीडियो में संभावना एक रिक्शे में बैठी हैं जिसके बाद पवन सिंह की एंट्री होती है.

पवन सिंह का एंट्री होते ही संबावना के साथ उनकी कमाल की केमिस्ट्री नजर आती है. वैसे संभावना का ये कोई पहला आइटम सॉन्ग नहीं है, इससे पहले भी वह ऐसे कई गानों में नजर आ चुके हैं. इससे पहले संभावना उठेला दरदिया, लहंगा ऊपर चढ़ गेल और टुत टुक देखे मोहे दिलवाले जैसे डांस नंबर्स कर चुकी हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.