भोजपुरी सिनेमा के स्टार और ‘गदर 2’ जैसी चर्चित फिल्म अभिनेता किशन राय ‘चैंपियन’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए. वह रवि किशन के साथ शूटिंग कर रहे थे, तभी उनके पैर में चोट लग गई. डॉक्टर्स ने उन्हें ऑपरेशन की सलाह दी है. फिल्म अभिनेता रवि किशन ने बताया कि डॉक्टर्स के अनुसार, किशन राय ‘लेगमेट टियर’ के शिकार हो गए हैं, इसलिए उन्हें ऑपरेशन और आराम की जरूरत है.

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘चैंपियन’ में रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं और किशन राय उनके भाई की भूमिका में नजर आएंगे. इन दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई और बिहार-उत्तर प्रदेश के सीमांचल क्षेत्रों में जोरों-शोरों से चल रही है. किशन राय भोजपुरी स्क्रीन के सबसे तेजी से उभरते कलाकार हैं. यही वजह है कि उनकी कई फिल्में आज रिलीज के लिए तैयार हैं. उनके घायल होने से फिल्म निर्माता, निर्देशक की चिंता बढ़ गई है.

हाल ही में रवि किशन स्टारर सनकी दरोगा 50 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज की गई जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. फिल्म को लेकर ‘सनकी दरोगा’ के वितरक हरिकेश यादव ने बताया, “फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी मानी जाएगी, क्योंकि ग्राउंड रिपोर्ट बता रही है कि फिल्म देखने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा है.

वि किशन ने लोगों से यह फिल्म देखने की अपील की है. इस फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई हैं. इसमें रवि किशन और अंजना सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में संगीत श्याम देहाती, धीरज सेन, प्रदीप पांडे और मनीष जे.टीपू ने दिया है, जबकि गीतों को आवाज श्याम देहाती, जैमी सैय्यद, संजीत और शैली ने दी है.