हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जहां भी जाती हैं वहां की महफिल लूट लेती हैं. बिग बॉस में एंट्री के बाद से लेकर सपना की पॉपुलेरिटी में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिली है. उनका फेमस सॉन्ग तेरी आंख्या का यो काजल इतना हिट हो चुका है कि हर तरफ लोग उस पर थिरकते हुए मिल जाते हैं. हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके मूव्स देखकर भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन भी कमर मटकाने को मजबूर हो गए.

Wearing my style. Just before the performance. #desilook #performance

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

On a special demand, here is another one for all my friends.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

एक लाइव इवेंट के दौरान सपना चौधरी और रवि किशन ये डांस परफॉर्मेंस दिया. इस दौरान सपना चौधरी ने रवि किशन के साथ हरियाणवी गाने पर डांस स्टेप पर जलवे बिखेरे. सपना चौधरी ग्रीन कलर के सूट में कमाल लग रही थी तो रवि किशन भी ब्लेजर में हैंडसम हंक लग रहे थे. दोनों स्टार्स ने स्टेज पर ऐसा जलवा बिखेरा दर्शक भी झूमने को मजबूर हो गए.

हरअसल सपना चौधरी एक इवेंट में पहुंची थीं जिसके बाद उन्होंने रवि किशन को भी हरियाणवी गाने पर डांस करने के लिए कहा. शुरूआत में रवि काफी देर तक सपना को देखते रहे और उसके बाद जमकर स्टेज पर डांस किया. हालांकि रवि खुद काफी अच्छा डांस करते हैं लेकिन सपना के डांस मूव्स देखकर रवि भी भौचक्के रह गए. इसके बाद रवि किशन ने भी स्टेज पर उन्हें फॉलो करते हुए शानदार तहलका मचाया.

Such a great audience in Bareilly. #Sapna #ShowFun #Yellow

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

दोनों स्टार्स का ये वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि सपना के लिए स्टेज पर डांस करना कोई नई बात नहीं है क्योंकि वह जब भी स्टेज पर आती हैं धमाल ही मचाती हैं.