अभिनेता रवि किशन की होम प्रोडक्शन में बनी भोजपुरी फिल्म ‘सनकी दारोगा’ के अभिनेता पप्पू यादव इस फिल्म में बेहद खौफनाक किरदार में नजर आने वाले हैं. उनका कहना है कि इस किरदार को देखकर लोग उन्हें गालियां देंगे. इस फिल्म में पप्पू खलनायक राठी के किरदार में नजर आएंगे, जो क्रूर और खौफनाक है. फिल्म में अपने किरदार के बारे में पप्पू कहते हैं, “मेरा किरदार इतना भयानक है कि दर्शक मुझे गालियां देंगे. गुस्सा करेंगे और यही मेरे अभिनय की सफलता होगी.”

Image result for sanki daroga, zee

राठी के किरदार को लेकर हाल ही में डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के आरोपी सुनील राठी से प्रेरित होने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं जैसे अतिसंवेदनशील मुद्दे पर आधारित है.पप्पू यादव कहते हैं कि वे इस फिल्म में खलनायक हैं एवं पूरी फिल्म में उनका डमरू और भावभंगिमा बात करती है. वे एक शब्द नहीं बोलते हैं. यह काफी डरावाना है.

उन्होंने कहा, “आज तक भोजपुरी पर्दे पर ऐसी भयानकता कभी नहीं दिखी होगी, जो ‘सनकी दारोगा’ में इस किरदार में दिखने वाला है. फिल्म बेहद रोमांचक और दर्शकों को बांध कर रखने वाली है. चर्मोत्कर्ष तक फिल्म में सस्पेंस बरकरार रहेगा.”जौनपुर के पप्पू यादव अब तक 17 फिल्में कर चुके हैं. उन्होंने फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई के बारे में कहा, “सैफ बेहद मंजे हुए निर्देशक हैं. यह उनकी पहली भोजपुरी फिल्म है. वे अब तक कई हिंदी फिल्में कर चुके हैं.”

Image result for sanki daroga, zee

उन्होंने कहा कि रवि किशन के साथ उनकी यह दूसरी फिल्म है. उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है. उन्होंने फिल्म की रिलीज के बारे में बताया कि ‘सनकी दारोगा’ का ट्रेलर 17 जुलाई को रिलीज होना वाला है. फिल्म अगस्त तक रिलीज होगी.

(आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.