भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन जल्द ही सनकी दरोगा में नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इन सबके अलावा भी रवि किशन के पास कई ऐसे विकल्प हैं जिनसे वह चर्चा में बने हुए हैं. रवि किशन ने जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (जेडईईएल) चैनल बिग गंगा के साथ भोजपुरी में सात फिल्मों की एक डील साइन की है. Also Read - AAP सांसद संजय सिंह का योगी सरकार पर बड़ा आरोप, बोले- यूपी में अपराधियों पर कार्रवाई जाति पूछकर की जाती है

Also Read - UP: योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान-ग्रेटर नोएडा में बनेगी फिल्म सिटी, कंगना ने की थी तारीफ

रवि किशन ने कहा, “सभी सात फिल्में अलग-अलग तरह की हैं और ये मसाला फिल्मों की बजाए विषय आधारित फिल्में हैं.” उन्होंने कहा कि चैनल दर्शकों का मिजाज समझता है और इसकी बिहार और झारखंड राज्यों में व्यापक पहुंच है, जहां दर्शक भोजपुरी सामग्री देखते हैं.

उन्होंने कहा, “इस साझेदारी के माध्यम से भोजपुरी सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाने का हमारा प्रयास है और मैं ईमानदारी से आशा करता हूं कि मेरे प्रशंसकों को इन फिल्मों को देखने का आनंद मिलेगा.”

Kal 4 pm #trailer aap logo ke liye release hoga#Rape ke khilaf

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

रवि ने 2.5 वर्ष से अधिक समय की अवधि के लिए करार किया है. उनकी सात फिल्मों में ‘सनकी दरोगा’, ‘परम पोथी’, ‘शेर जिंदा है’, ‘सनकी दरोगा 2’, ‘मंगरूआ के प्रेम कथा’, ‘रगड़ता बिहार’ और ‘बब्बर शेर’ जैसी फिल्में शमिल हैं. सनकी दरोगा के ट्रेलर में रवि किशन फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर देखकर तो लग रहा है कि दर्शकों को फिल्म देखकर यकीनन मजा आने वाला है.

इस फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई और निर्माता खुद रवि किशन है. इस फिल्म में सुपरस्टार रवि किशन काफी रफ एंड टफ लुक में एक ऐसे पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं जो अपराधियों को कमर तोड़ने में माहिर है. यू-ट्यूब पर रिलीज हुए ‘सनकी दरोगा’ के ट्रेलर में रवि किशन गुंडों की धुनाई करते दिख रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर से लग रहा है कि इसकी कहानी कितनी रोमांच भरी होने वाली है.

वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म में रवि किशन एक रॉबिनहुड अवतार में नजर आने वाले हैं. रवि किशन ने बहुत से क्षेत्रीय भाषाओं में काम किया है, लेकिन रवि ने हमेशा भोजपुरी सिनेमा में एक्सपेरिंमेट और विकास की बात की है.