भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन फिल्म सनकी दारोगा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में रवि किशन एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. जो न्याय के लिए ईमानदारी से बदमाशो से लड़ता है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि रवि किशन शहर में दरिंदगी करने वालों को कैसे अक्ल ठिकाने लगाता है. ट्रेलर में रवि किशन फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर देखकर तो लग रहा है कि दर्शकों को फिल्म देखकर यकीनन मजा आने वाला है.

Kal 4 pm #trailer aap logo ke liye release hoga#Rape ke khilaf

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

इस फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई और निर्माता खुद रवि किशन है. इस फिल्म में सुपरस्टार रवि किशन काफी रफ एंड टफ लुक में एक ऐसे पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं जो अपराधियों को कमर तोड़ने में माहिर है. यू-ट्यूब पर रिलीज हुए ‘सनकी दरोगा’ के ट्रेलर में रवि किशन गुंडों की धुनाई करते दिख रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर से लग रहा है कि इसकी कहानी कितनी रोमांच भरी होने वाली है.

वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म में रवि किशन एक रॉबिनहुड अवतार में नजर आने वाले हैं. रवि किशन ने बहुत से क्षेत्रीय भाषाओं में काम किया है, लेकिन रवि ने हमेशा भोजपुरी सिनेमा में एक्सपेरिंमेट और विकास की बात की है.

Kaam chalu aahey

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

रवि ने भोजपुरी की कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं या यूं कहें कि रवि भोजपुरी सिनेमा की पहतान हैं. मीडिया रिपोर्टेस के मुताबिक ‘सनकी दरोगा’ में उनका किरदार समाज में फैली बुराईयों के खिलाफ लड़ने वाले एक योद्धा की तरह होगा. बता दें कि ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म बनाई गयी है. देश में हुई बलात्कार की विभिन्न घटनाओं के जिक्र को इस फिल्म में शामिल किया गया है.

She’s Anjana and she’s really my friend ..doston

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

रवि का कहना है, इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों में एक संदेश जाएगा. जिस तरह से हमारे देश में अपराध हो रहे है, अगर उसको रोकना है तो देश के कानून व्यवस्था को बदलना ही होगा. ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों में इस फिल्म का इंतजार अब और बढ़ गया है. अब ये फिल्म दर्शको को खुद से कितना जोड़ पाती है ये तो रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा.