भोजपुरी सिनेमा के सफल अभिनेता और भगवान शिव के अनन्य भक्त रवि किशन 8 फरवरी को प्रयागराज में लगे कुंभ मेले में तांडव करेंगे. रवि किशन ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसकी जानकारी देते हुए अपने फैन्स से इस दिन प्रयागराज पहुंचने की अपील की है. उन्होंने बताया कि वे 8 फरवरी को प्रयागराज जा रहे हैं, जहां वे संगम में डुबकी लगाएंगे और शाम सात बजे लाइव बैंड के साथ ‘तांडव’ नृत्य करेंगे.

रवि किशन लाइव बैंड के साथ पहली बार प्रस्तुति देने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैन्स भी काफी उत्साहित हैं. रवि किशन ने कहा, “ऐतिहासिक, धार्मिक कुंभ मेला उन्हें गौरवान्वित करता है. इस वर्ष उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने कुंभ के विशेष आयोजन को प्रमुखता से और भी खास बना दिया है.” पिछले साल अघोरियों पर आधारित भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में भी रवि किशन नजर आए थे.

बता दें, रवि रवि किशन की बेटी रीवा शुक्ला जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. रीवा बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक के साथ फिल्म सब कुशल मंगल में नजर आएंगी. करण कश्यप की इस फिल्म को लेकर बी-टाउन में अभी से चर्चाएं शुरू हो गई हैं. रवि किशन के फैन और भोजपुरी फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

वहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी इस स्टार किड जोड़ी को लेकर कई तरह की बातें शुरू हो गई हैं. अगर सोशल मीडिया पर नजर डालें तो रीवा और प्रियांक दोनों के लिए ट्विटर पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. रीवा ने बताया, “मैं अमेरिका में थी तब पापा रवि किशन के दोस्त मोईन बेग अंकल का फोन आया और उन्होंने ही खुशखबरी दी.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.