आंध्र प्रदेश में ‘भगवान’ की तरह पूजे जाने वाले महानायक एवं नेता एन टी रामाराव की बायोपिक तेलुगू में जल्द ही दर्शकों को दिखाई जाएगी. फिल्म की शूटिंग पिछले दिन हैदराबाद में शुरू हुई. इसमें अभिनेत्री विद्या बालन भी नजर आएंगी. करीब 100 करोड़ रुपये की लागत से बन रही इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन रामाराव के करीबी दोस्त और बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म के कैमरामैन रवि कांत नगाइच की भूमिका में नजर आएंगे.

N t r sir biopic (Telugu)

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

उत्तर प्रदेश के निवासी और तेलुगू फिल्म जगत में कई चर्चित फिल्मों में कैमरामैन और निर्देशक रहे रविकांत नगाइच के साथ एन टी रामाराव ने कई फिल्मों में काम किया था और दोनों की दोस्ती जगजाहिर थी. रवि किशन ने फिल्म में भूमिका मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “एनटीआर के बायोपिक में उनके करीबी दोस्त रविकांत नगाइच की भूमिका निभाना एक बड़ी उपलब्धि है और हम भोजपुरियों के लिए गर्व की बात है.”

Satyug main janey se pahley ka ye look #satyug ki love story

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

#internationalyogaday2018

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

उन्होंने बताया कि इस बायोपिक में सभी कलाकार दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से हैं. बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके एन.टी.रामराव दुनिया के उन गिने चुने अभिनेताओं में एक हैं, जिन्हें उनके फैंस ‘भगवान’ की तरह मानते हैं. आज भले ही वे इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन तेलुगू फिल्म जगत में आज भी उनकी अलग पहचान है.