एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)ने एक बार फिर प्रूव कर दिया है कि वो भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन है.भोजपुरी सिनेमा के हर नए एक्टर का सपना होता है कि वह आम्रपाली दुबे के साथ स्क्रीन पर रोमांस करे. वह जितनी गजब की एक्टिंग और डांस करती हैं उतने ही शानदार तरीके से गाती भी हैं. वह अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई-नई तस्वीर और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.Also Read - Badmash Ko Yaad Aayi Mummy: यूपी पुलिस की पिटाई देख बदमाश को याद आई मम्मी, फूट-फूटकर रोया | Video Viral

View this post on Instagram

We 💕😍👯 @richa0109

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

Also Read - Viral Video: चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था यात्री, पैर फिसलने से नीचे गिर गया

Also Read - Crocodile Rescue Video: घर में घुसा मगरमच्छ, जान बचाने छत पर चढ़े लोग, ऐसे किया गया रेस्क्यू

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह कुरुक्षेत्र फिल्म के गाने बन ठन चली बोले ऐ जाती रे पर गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. तीन घंटे पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को अभी 24 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में वह ग्रीन कलर के सूट में डांस करती हुई दिख रही हैं और उनके साथ एक अन्य लड़की भी उन्हें कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है.

View this post on Instagram

Backstage 😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

हाल ही में आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ने एक और वायरल सॉन्ग के साथ वापसी की है. फिल्म निरहुआ चलल लंदन के निर्माताओं ने अपना पहला गाना Gori Tohar Kamar Lachkauwa रिलीज कर दिया है जिसमें इन दोनों स्टार्स की केमेस्ट्री देखने वाली है. कुछ ही घंटों में रिलीज हुए इस गाने को 4 लाख व्यूज मिल चुके हैं, और ये गिनती लगातार जारी है. आम्रपाली ने सुंदर काले रंग का ट्यूब गाउन पहना है और वहीं दिनेश लाल यादव ने पेंट के साथ मैच करता हुआ नीले रंग का ब्लेज़र पहना है.

https://youtu.be/h4MEAaWZ7fY

इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ लंदन की सड़कों पर शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आम्रपाली ब्लैक कलर की वेस्टर्न स्टाइल ड्रेस में कमरिया हिला रही हैं. वहीं निरहुआ भी सूट बूट में दिख रहे हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.