भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे जब फिल्मों से दूर होती हैं तो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से कनेक्टिड रहती हैं. इस समय वह भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ अपकमिंग फिल्म शेर सिंह की शूटिंग में व्यस्त हैं. इससे पहले वह इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स में शानदार डांस Performance देकर सुर्खियों में आ गई थी. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.Also Read - भोजपुरी सेंसेशन Amrapali Dubey छिपकली के डर से हो गईं परेशान, गिरगिट को बोलीं- मर्यादा में रहो- VIDEO

View this post on Instagram

New chashma 😍💓

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

Also Read - Aamrapali Dubey बन गईं हैं Nirahua की 'दुल्हन'? रोमांटिक अंदाज में शेयर किया VIDEO, बोलीं- लजाई काहे...

Also Read - Aamrapali Dubey ने खुलेआम कर लिया Dinesh Lal Yadav 'निरहुआ' को KISS, रिक्शे में बैठकर...Photo

इस तस्वीर में आम्रपाली व्हाइट कलर के फ्लोरल टॉप में नजर आ रही हैं और उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है. वैसे आम्रपाली का ये चश्मे वाला लुक देखकर लगता है कि उन्हें ये काफी पसंद है और इसलिए इस तस्वीर में वह काफी कंफर्टेबल भी नजर आ रही हैैं. इंस्टाग्राम पर दो घंटे अपलोड हुई इस तस्वीर अभी तक तमाम लोगों के कमेंट्स आ चुके हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री की ही नहीं बल्कि यू ट्यूब की भी क्वीन हैं. भोजपुरी सिनेमा के हर नए एक्टर का सपना होता है कि वह आम्रपाली दुबे के साथ स्क्रीन पर रोमांस करे. वह जितनी गजब की एक्टिंग करती हैं उतने ही शानदार तरीके से वह डांस भी करती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

भोजपुरी फिल्मों में अपने धमाकेदार डांस आइटम और सुपरहिट गानों से वह अपने फैन्स की चहेती बनी रहती हैं. खासकर सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ तो आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री को दर्शक खूब पसंद करते हैं. कुछ दिनों पहले आम्रपाली दुबे का एक Tik Tok Video सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

View this post on Instagram

Old memory of Malaysia 😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ में सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ सिनेमा की दुनिया में कदम रखने वाली आम्रपाली दुबे ने अपनी प्रतिभा की बदौलत भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. पहली ही फिल्म के सुपरहिट होने के बाद आम्रपाली दुबे ने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों का तांता लगा दिया और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन बन गईं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.