Bhojpuri Actress Akshara Singh- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नाम ऐसे स्टार्स में शुमार होता है जो बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ एक शानदार सिंगर भी हैं. वह फिल्मों में जितनी अच्छी एक्टिंग करती हैं उतनी ही मधुर आवाज में गाती भी हैं.

PICS: राखी सावंत के दोस्त दीपक कलाल को अनजान शख्स ने मारे लात-घूंसे, बोला- जो इसे सपोर्ट करेगा उसे भी मारेंगे

हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बच्चों की तरह रोते हुए अपने पापा से शिकायत कर रही हैं. अक्षरा के मासूमियत भरे इस वीडियो को देखकर आप भी हंस पड़ेंगे.

 अक्षरा सिंह अपने बोल्ड अंदाज और बिंदास नजरिए के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में एक के बाद एक हिट फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. खासकर अपने लाइफ-मोमेंट्स की तस्वीरें शेयर करने और अपने फैन्स से इन तस्वीरों पर रिएक्शन लेने से वह कभी चूकती नहीं हैं.

फिल्मों के साथ-साथ इंटरनेट की दुनिया में भी अक्षरा सिंह ने काफी नाम कमाया है. अक्षरा सिंह का दर्द भरा गाना ‘सच्चे प्यार का इंतजार’ इंटरनेट पर इतना पॉपुलर हुआ कि देखते ही देखते यह भोजपुरी के टॉप-10 वीडियो में से एक हो गया.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.