भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने डांस से लाखों करोड़ों दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. अक्षरा सिंह जितनी अच्छी एक्टिंग करती हैं उतने ही अच्छे से डांस भी करती हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान शानदार डांस किया जिसे वहां मौजूद दर्शकों ने काफी पसंद किया. अक्षरा का डांस देखकर दर्शक झूम उठे और और जमकर तालियां बजाने लगे. Also Read - Akshara Singh Hot Photos: 'तू हिंदू बनेगा ना मुसलमान बनेगा' अक्षरा सिंह ने इस पंक्ति का क्यों लिया सहारा? तस्वीर देखिए और जानिए   

अक्षरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, हालांकि यह वीडियो 8 महीना पुराना है लेकिन उसके बावजूद यह अभी भी इंटरनेट पर झूम मचा रहा है. इस वीडियो को वेव म्यूजिक भोजपुरी ने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है जिसे लाखों बार देखा जा चुका है. इस परफॉर्मेंस के दौरान अक्षरा ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह काफी ग्रेसफुल लग रही हैं.

हाल ही में अक्षरा का सावन पर ‘भाग जाईब ससुरा से…’ रिलीज हुआ है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रह रहा है. इस गाने में अक्षरा सिंह ने अपने डांस और सिंगिंग का बेहतरीन नमूना पेश किया है. अक्षरा की आवाज काफी अच्छी है जो दर्शकों को भी काफी पसंद है. गाना गाते हुए वह कई वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. अक्षरा मुंबई से हैं और उन्होंने टीवी सीरियल में काम करने से करियर की शुरुआत की. अब वे भोजपरी फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेसेज में से एक बन चुकी हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. यही नहीं अक्षरा, आम्रपाली दुबे की काफी अच्छी दोस्त हैं. दोनों हाल ही में ‘सहेली के होली’ गाने में साथ दिखी थीं.