भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara-singh) एक जाना माना चेहरा है. अक्षरा ने भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम किया है. लोग उनकी एक्टिंग को काफी पसंद भी करते हैं. अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.वह अक्सर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.इस बार भी अक्षरा ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में वह बता रही हैं कि कौन उनका बेस्ट फ्रेंड है? इस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें अक्षरा तुतला कर बात कर रही हैं. इस वीडियो शेयर करते हुए अक्षरा लिखती हैं कि ‘मेरे लिए आप हमेशा छोटे ही रहोगे’. मुझे आपकी चिंता होती है,आपको गाइड करने के साथ ढेर सारा प्यार भी करना हैं.


इस वीडियो के बैक ग्राउंड में एक बच्चे की आवाज आ रही है और अक्षरा इस पर लिप सिकिंग कर रही हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ उनके भाई भुवनेश्वर भी नजर आ रहे हैं. अक्षरा वीडियो के अंत मे अपने छोटे भाई को अपना बेस्ट फ्रेंड बताती हैं.इस समय अक्षरा के छोटे भाई पढ़ाई कर रहे हैं. अक्षरा अपने भाई को हर रक्षाबंधन पर राखी बांधती हैं और इस बार भी उन्होंने अपने भाई को राखी बांधी थी.


कुछ दिनो पहले अक्षरा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अक्षरा इस वीडियो में हमाद एयरपोर्ट पर मस्ती करती नजर आ रही थीं.  वीडियो में अक्षरा हमाद एयरपोर्ट पर कुछ डांस स्टेप करती नजर आयीं.जिसे उनके  फैंस ने काफी पसंद किया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ