पॉपुलर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara) जब भी सोशल मीडिया पर एक्टिव होती हैं जादू बिखेर देती हैं. अक्सर वे अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं. अक्षरा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे फिल्म रेस के गाने ‘पहली नज़र’ पर अपने एक्सप्रेशन दिखा रही हैं. उनकी ये कातिल अदाएं देखकर आप भी मुस्कुरा उठेंगे. ऑरेंज कलर के सूट और माथे पर छोटी सी बिंदी में वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. इस वीडियो को एक घंटे में 7,000 व्यूज मिल चुके हैं. बता दें, अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं.अक्षरा मुंबई से हैं और उन्होंने टीवी सीरियल में काम करने से करियर की शुरुआत की.


अक्षरा, आम्रपाली दुबे की काफी अच्छी दोस्त हैं. दोनों हाल ही में ‘सहेली के होली’ गाने में साथ दिखी थीं.हाल ही में अक्षरा और पवन सिंह का एक गाना भी वायरल हुआ था. जिसके बोल हैं Locker Me Jawani.

इस गाने को यूट्यूब पर 4 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो की शूटिंग लंदन में की गई है. ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में अक्षरा बेहद हॉट दिख रही है. वहीं पवन भी लाल और पीले रंग की कमीज में जंच रहे हैं.  इस गाने को पवन सिंह और अक्षरा ने ही गाया है. जिसे अभय सिन्हा और समीर आफताब ने प्रोड्यूस किया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.