भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह बेहतरीन एक्ट्रेस में मानी जाती है. अक्षरा सिंह ने अपने डांस से लाखों करोड़ों दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. अक्षरा सिंह जितनी अच्छी एक्टिंग करती हैं उतने ही अच्छे से डांस भी करती हैं और गाती भी हैं. उनका एक गाना इस सावन के महीने में जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस गाने में कांवड़ियों ने भी भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए अपने अंदाज में प्रार्थना की है. अक्षरा ने इस गाने को यूट्यूब पर शेयर किया है, जिसका टाइटल है ‘देवघर जाइब बलम जी’. ये गाना अक्षरा की एलबम ‘हर हर बम बम’ का ही एक पार्ट है. इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं. वेव म्यूजिक द्वारा इसे शेयर किया गया है. बता दें, हर साल श्रावण मास में लाखों की तादाद में कांवडिये सुदूर स्थानों से आकर गंगा जल से भरी कांवड़ लेकर पदयात्रा करके अपने गांव वापस लौटते हैं इस यात्रा को कांवड़ यात्रा बोला जाता है. Also Read - Taimur को क्रिकेट खेलते देख Kareena बोलीं, 'मेरे बेटे लिए IPL में जगह है ?'

Also Read - दुर्गा अवतार लिए गुस्से में नज़र आईं मोनालिसा को यूजर्स ने किया ट्रोल, बोले- भूल गई कि तुम 'डायन' हो

Also Read - वैसे तो हर लिबास में मोनालिसा कहर ढाती है, पर नीली साड़ी में तो हद ही पार कर जाती है

अक्षरा की आवाज काफी अच्छी है जो दर्शकों को भी काफी पसंद है. गाना गाते हुए वह कई वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. अक्षरा मुंबई से हैं और उन्होंने टीवी सीरियल में काम करने से करियर की शुरुआत की. अब वे भोजपरी फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेसेज में से एक बन चुकी हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. यही नहीं अक्षरा, आम्रपाली दुबे की काफी अच्छी दोस्त हैं. दोनों हाल ही में ‘सहेली के होली’ गाने में साथ दिखी थीं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.