नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा अक्षरा सिंह आजकल इंग्लिश सीख रही हैं. चौंक गए न! लेकिन यह सच है. भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली एक्ट्रेस अक्षरा ने बीते दिनों अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह A for apple, B for ball सीखती नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया यह वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया के अलावा यूट्यूब पर भी अपने वीडियो शेयर करती हैं. इन्हीं मस्तीभरे वीडियो की वजह से ही फिल्मों के अलावा भी उनके फैन्स उन्हें बहुत पसंद करते हैं. समय-समय पर शेयर किए जाने वाले अपने वीडियो के जरिए वह सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से इंटरएक्शन करती रहती हैं. अक्षरा सिंह का ताजा Video भी भरपूर मस्ती वाला है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. आप भी देखें यह Video. Also Read - Amrapali Dubey Birthday: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की हॉटनेस है सबसे अलग, एक फिल्म के लिए करती हैं इतना चार्ज

अभिनय की दुनिया में छोटे पर्दे यानी टीवी सीरियलों के जरिए कदम रखने वाली अक्षरा सिंह आज की तारीख में भोजपुरी सिनेमा के सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. अपनी फिल्मों में जबर्दस्त अदाकारी से उन्होंने कम समय में ही दर्शकों के बीच अपनी मजबूत पहचान बना ली है. खासकर भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ की गई फिल्मों ने अक्षरा सिंह को जबर्दस्त पहचान दिलाई है. इन फिल्मों में दर्शकों ने जहां अक्षरा की अदाकारी को खूब सराहा, वहीं उनकी डांस प्रतिभा को भी तारीफ मिली है. हाल के दिनों में अक्षरा की फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े हैं. इस फिल्म में अक्षरा के साथ पावर-स्टार पवन सिंह और अभिनेत्री मधु शर्मा भी थीं.

कायम है अक्षरा सिंह का जलवा, काला चश्मा-स्लीवलेस टॉप पहन सिंगापुर से शेयर की धमाकेदार PHOTOS

कायम है अक्षरा सिंह का जलवा, काला चश्मा-स्लीवलेस टॉप पहन सिंगापुर से शेयर की धमाकेदार PHOTOS

अक्षरा सिंह को भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में अभिनेता पवन सिंह और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की दोस्त के रूप में भी जाना जाता है. मुंबई से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे की दोस्ती तो उन दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साफ दिखती है. सोशल मीडिया पर दोनों के वीडियो को उनके फैन्स बहुत पसंद करते हैं. फिल्मी दुनिया के अलावा निजी जिंदगी में दोनों की केमिस्ट्री ही है, जिसकी वजह से आम्रपाली और अक्षरा का एक वीडियो ‘सहेली की होली’ ने सोशल मीडिया पर जबर्दस्त धूम मचाया था. इस वीडियो में दोनों ने शादीशुदा औरतों के किरदार अदा किए थे, जिसकी उनके फैन्स ने काफी सराहना की थी. इस वीडियो को ढेरों लाइक्स मिले थे.

भोजपुरी फिल्मों से संबंधित और खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com