नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा की सनसनी और सुपरस्टार अक्षरा सिंह, सोशल मीडिया पर एक्टिव यूजर के रूप में जानी जाती हैं. अपने म्यूजिक वीडियो के लिए जानी-पहचानी जाने वाली अक्षरा सिंह, अभिनेत्री के अलावा बहुत अच्छी गायिका भी हैं. पिछले दिनों भोजपुरी सिनेमा की इस चर्चित अभिनेत्री ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव से मुलाकात की. इन दोनों की मुलाकात की तस्वीर खुद अक्षरा ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. राजद नेता तेजप्रताप, अपने बयानों को लेकर खासे चर्चा में हैं. साथी ही उन्होंने एक फिल्म में काम करने का भी संकेत दिया है. पिछले दिनों तेजप्रताप ने टि्वटर पर अपनी फिल्म ‘रुद्रा द अवतार’ का पोस्टर भी जारी किया था. इसके बाद अक्षरा और तेजप्रताप की मुलाकात को लोग इस फिल्म से जोड़कर देख रहे हैं. यह भी कयास लग रहे हैं कि तेजप्रताप कहीं अपनी फिल्म ‘रुद्रा’ में अक्षरा सिंह को तो नहीं लेने वाले हैं.

#Patna #met #this #humble #gentleman @tejpratapyadavrjd

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

तेजप्रताप को बताया जेंटलमैन
राजद नेता से मुलाकात के बाद अक्षरा सिंह ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली और खूबसूरत कैप्शन भी लिखा. अक्षरा सिंह ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि पटना में राजद के नेता तेजप्रताप यादव से मुलाकात हुई. वह एक भद्र पुरुष हैं. अक्षरा के इंस्टाग्राम अकाउंट्स के अनुसार उन्होंने लिखा- ‘Patna #met #this #humble #gentleman @tejpratapyadavrjd.’ अक्षरा की इस तस्वीर को उनके लगभग 30 हजार प्रशंसकों ने लाइक किया और कमेंट्स दिए. बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों, वीडियो और गानों के लिए जानी जाती हैं. भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले वह टीवी सीरियलों में भी काम कर चुकी हैं. भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा और सुपरस्टार पवन सिंह की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है. बता दें कि पवन सिंह के साथ जल्द ही अक्षरा सिंह की फिल्म ‘मेंटल राजा’ आने वाली है.

पॉलिटिक्स के बाद फिल्मी पर्दे पर उतरेंगे लालू के बेटे तेजप्रताप, शेयर किया ‘रुद्रा द अवतार’ का पोस्टर

पॉलिटिक्स के बाद फिल्मी पर्दे पर उतरेंगे लालू के बेटे तेजप्रताप, शेयर किया ‘रुद्रा द अवतार’ का पोस्टर

‘रुद्रा द अवतार’ के किरदार फाइनल नहीं
तेजप्रताप यादव ने अपनी फिल्म ‘रुद्रा द अवतार’ का पोस्टर कुछ ही दिन पहले टि्वटर पर जारी किया. यह तेजप्रताप के समर्थकों और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए हैरान कर देने वाला था. क्योंकि किसी को भी अंदाजा नहीं था कि गो-सेवा, मंदिर भ्रमण और तीखे राजनीतिक बयान देने वाले तेजप्रताप यादव अपनी फिल्म लेकर भी आ सकते हैं. बहरहाल, तेजप्रताप के फिल्म की घोषणा के बाद अब इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर यह फिल्म शुरू कब होगी. क्योंकि तेजप्रताप के पोस्टर जारी करने के कई दिन बीतने के बाद भी अब तक इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. खासकर फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और इसमें काम करने वाले कलाकार कौन-कौन से होंगे, लोग इसके बारे में बेसब्री से किसी घोषणा का इंतजार कर रहे हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबरों के लिए पढ़ें India.com